Move to Jagran APP

छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर नहर में फेंका शव,तलाश के लिए आरोपी को लेकर पहुंची पुलिस तो वो भी कूदा; हंगामा

पुलिस ने शक के आधार पर युवक के छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो छोटे भाई ने बताया कि उसने अपने भाई की हत्या कर रुड़की गंगनहर में फेंक दिया है। जिसके बाद गागलहेड़ी पुलिस छोटे भाई को लेकर रुड़की गंगनहर पर पहुंची।

By Nitesh SrivastavaEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Wed, 17 May 2023 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 17 May 2023 12:31 PM (IST)
छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर नहर में फेंका शव,तलाश के लिए आरोपी को लेकर पहुंची पुलिस तो वो भी कूदा; हंगामा
पुलिस गंगनहर में युवक की तलाश कर ही रही थी कि अचानक छोटा भाई भी नहर में कूद गया।

जागरण संवाददाता, सहारनपुर: गागलहेड़ी के गांव माली से चार दिन पूर्व एक युवक लापता हुआ। जिसकी पुलिस ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस ने शक के आधार पर युवक के छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो छोटे भाई ने बताया कि उसने अपने भाई की हत्या कर रुड़की गंगनहर में फेंक दिया है। जिसके बाद गागलहेड़ी पुलिस छोटे भाई को लेकर रुड़की गंगनहर पर पहुंची।

loksabha election banner

पुलिस गंगनहर में युवक की तलाश कर ही रही थी कि अचानक छोटा भाई भी नहर में कूद गया। बुधवार सुबह परिजनों को इसका पता चला तो उन्होंने थाने पर पहुंचकर हंगामा कर दिया और पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया।

बाद में बसपा नेता इमरान मसूद पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को शांत किया। अब पुलिस दोनो भाइयों को रुड़की गंगनहर में तलाश कर रही है।

सीओ सदर रुचि गुप्ता ने बताया कि माली गांव से तौफीक का बेटा 20 वर्षीय आवेश चार दिन से लापता था। जिसकी तहरीर थाने पर दी गई थी। गुमशुदगी दर्ज कर ली गई थी।

आवेश की तलाश में लगी पुलिस ने मंगलवार तीन बजे आवेश के छोटे भाई 17 साल के शोएब को घर से  पूछताछ के लिए उठाया था। शाम को पुलिस का फोन प्रधान पर आया कि शोएब गंगनहर में कूद गया है।

सीओ सदर रुचि गुप्ता का कहना है कि शोएब ने स्वीकार किया था कि उसने अपने भाई की हत्या करके रुड़की गंगनहर में फेंक दिया है। जिसके बाद पुलिस शोएब को लेकर घटनास्थल पर पहुंची थी।

उसी समय शोएब पुलिस से छूटकर नहर में कूद गया। जिसकी तलाश की जा रही है। बुधवार सुबह माली गांव के ग्रामीणों ने थाने पर पहुंचकर हंगामा कर दिया।

ग्रामीणों का आरोप है कि शोएब को पुलिस ने टॉर्चर किया। इसके बाद उसकी हत्या कर शव नहर में फेंक दिया। ग्रामीणों की भारी भीड़ देख थाने पर बसपा नेता इमरान मसूद पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को शांत किया।

साथ ही पुलिस से कहा कि दोनों भाईयो की तलाश की जाए। अब पुलिस गंगनहर रुड़की में दोनों भाइयों की तलाश कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.