सहारनपुर जेएनएन। कोतवाली पुलिस ने बुधवार तड़के क्षेत्र के ग्राम जंधेड़ी पठानपुरा के एक घर में छापा मारकर गोकशी करते रंगे हाथ दो लोगों को पकड़ा है, जबकि एक महिला सहित दो लोग भागने में कामयाब रहे। मौके से करीब डेढ़ कुंतल गोमांस व उपकरण बरामद हुए हैं। पुलिस ने कस्बे से 125 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।

इंस्पेक्टर पवन कुमार चौधरी ने बताया कि बुधवार तड़के गांव जंधेड़ी पठानपुरा निवासी शमशेर के घर में गोकशी की सूचना मिली। उन्होंने इस पर पुलिस बल के साथ दबिश दी तो मौके पर गोकशी करते शमशेर पुत्र जरीफ व मुस्तकीम पुत्र महमूद गोकशी करते रंगे हाथ पकड़े गए, जबकि अफसर पुत्र असगर, साबिर पुत्र निसार व समरीन पुत्री जरीफ पुलिस के आने की भनक लगते ही मौके से फरार हो गए। मौके से डेढ़ कुंतल गोमांस, गोकशी में प्रयुक्त होने वाले उपकरण तथा गोवंश के अवशेष बरामद हुए हैं। पशु चिकित्सक को बुलाकर बरामद गोमांस का परीक्षण कराने के बाद उसे जमीन में दबा दिया गया है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर ने बताया कि दूसरी तरफ कस्बे के मोहल्ला फूल कालोनी से चरस बेचते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक अब्दुल खुद्दुस पुत्र खालिद के पास से 125 ग्राम चरस बरामद हुई है। तीनों आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस