Move to Jagran APP

अलग-अलग दो स्थानों पर गिरे मकान, मां-बेटा घायल

जिले में लगातार हो रही बारिश से भले ही धान गन्ने की फसल को काफी फायदा हो रहा हो लेकिन कहीं न कहीं जनमानस को बारिश का नुकसान भी हो रहा है। पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद सोमवार को जैसे ही धूप निकली तो शहर में अचानक दो मकान गिर गए। एक मकान गिरने से कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन दूसरे मकान के नीचे मां-बेटे दब गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Aug 2021 06:09 PM (IST)Updated: Mon, 02 Aug 2021 06:09 PM (IST)
अलग-अलग दो स्थानों पर गिरे मकान, मां-बेटा घायल
अलग-अलग दो स्थानों पर गिरे मकान, मां-बेटा घायल

सहारनपुर, जेएनएन। जिले में लगातार हो रही बारिश से भले ही धान, गन्ने की फसल को काफी फायदा हो रहा हो, लेकिन कहीं न कहीं जनमानस को बारिश का नुकसान भी हो रहा है। पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश के बाद सोमवार को जैसे ही धूप निकली तो शहर में अचानक दो मकान गिर गए। एक मकान गिरने से कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन दूसरे मकान के नीचे मां-बेटे दब गए। वह गंभीर घायल हैं।

loksabha election banner

पुरानी मंडी गणपत सराय नीमतला में हकीम अब्दुल लतीफ का मकान है। मकान जर्जर हालत में है। सोमवार की सुबह धूप निकलने के बाद मकान का एक कमरे का हिस्सा पूरी तरह से नीचे गिर गया। जिस समय यह हादसा हुआ। उस समय अब्दुल लतीफ की पत्नी अंजुम आरा और बेटा समीर कमरे में ही बैठे हुए थे। वह दोनों मलबे में दब गए। उसी समय कुछ लोगों ने शोर मचाया तो लोग एकत्रित हो गए और दोनों को मलबे से निकाला गया। समीर और उसकी मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। तभी स्थानीय पार्षद मंसूर बदर ने एसडीएम सदर को सूचना दी। तहसीलदार सदर और पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच की। पीड़ित परिवार ने जिला प्रशासन से आर्थिक मदद की मांग की। पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया गया है। शाह विलायत में भी गिरा जर्जर मकान

शहर के मोहल्ला शाह विलायत में भी काफी समय से एक मकान जर्जर हालत में था। इस मकान में कोई नहीं रहता था। हालांकि जिला प्रशासन को अभी तक यह भी पता नहीं चला है कि यह मकान किसका है। सोमवार को यह मकान भी भरभराकर गिर गया। हालांकि यहां पर किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.