सहारनपुर, जेएनएन। भाकियू के प्रदेश महासचिव अमीर हैदर ने कहा कि सरकार को अगर किसानों की चिता है तो हठधर्मी छोड़ किसानों की चिता करें। किसानों पर थोपे गए तीन कृषि कानून के खिलाफ धरना तब तक जारी रहेगा। जब तक सरकार इस काले कानून को वापस नहीं ले लेती।

नेशनल हाईवे टोल प्लाजा पर 12वें दिन भी कृषि कानून के विरोध में भाकियू का धरना जारी रहा। कार्यकर्ता नेशनल हाईवे टोल प्लाजा पर डटे रहे। धरने पर मौजूद किसानों को संबोधित करते प्रदेश महासचिव अमीर हैदर ने कहा कि किसान काले कानून के खिलाफ लगातार विरोध कर धरना प्रदर्शन कर रहा है मगर सरकार को किसानों की चिता नहीं है। धरना पर बैठे किसानों के भोजन व जलपान की व्यवस्था के लिए धरना स्थल पर ही भोजन तैयार किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष चौ. चरण सिंह, ब्लाक अध्यक्ष भोला सिंह, तहसील उपाध्यक्ष देवेन्द्र चौ. झबीरण, मीडिया प्रभारी हरि सिंह, नानौता ब्लाक उपाध्यक्ष, नानौता नगराध्यक्ष इसरार हुसैन, नबी अख्तर, करनैल सिंह अली मेहदी, हरपाल सिंह, उमरदीन, बंता सिंह मौजूद रहे।

ट्रांसपोर्ट नगर में खड़े ट्रकों से बैट्रियां चोरी

संवाद सूत्र, सड़क दूधली: थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव ढमोला निवासी मो. असलम की थाना जनकपुरी क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में आर्य साउथ नामक ट्रांसपोर्ट है। असलम ने बताया कि उसके दो ट्रक ट्रांसपोर्ट नगर में पानी की टंकी के पास खड़े थे। दोनों ट्रकों से चोर रात में तीन बैट्री उतार ले गए। रात दो बजे तक दोनों गाड़ियों के चालक फिरोज व इकराम गाड़ियों के पास थे। रात दो बजे के बाद ही चोरों ने बैट्री उतारी हैं। जहां ट्रक खड़े थे वहां से चंद कदमों की दूरी पर ही ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस चौकी है। इससे पहले भी ट्रांसपोर्ट नगर से ट्रकों से बैट्री व टायर चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

Edited By: Jagran