सहारनपुर, जेएनएन। प्रदेश के कृषि एवं जिले के प्रभारी मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने कहा कि सहारनपुर की जनता का सौभाग्य है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ मां शाकंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास करने आ रहे हैं। सहारनपुर के लिए सौभाग्य की बात है कि यहां की जनता को इतना बड़ा काम देखने का अवसर प्राप्त होगा। इसे देखने के लिए सभी लोगों को पहुंचना चाहिए। कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बुधवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए मां शाकंभरी देवी राज्य विश्वविद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम की जानकारी दी। उन्होंने सहारनपुर के सभी नागरिकों को अपना संदेश भेजा कि सभी लोग अधिक से अधिक संख्या में गृह मंत्री अमित शाह व योगी आदित्य नाथ के कार्यक्रम में पहुंचकर मां शाकंभरी देवी यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के अवसर पर मौजूद रहें। प्रभारी मंत्री ने देखी कार्यक्रम की व्यवस्था

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही व आयुष मंत्री डा. धर्म सिंह सैनी ने पुंवारका में कार्यक्रम स्थल पर जाकर तैयारियों की समीक्षा व जनसभा के लिए जनप्रतिनिधि एवं पार्टी पदाधिकारियों के साथ व्यवस्था देखी। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में आने वाले आमजन को अव्यवस्था न हो इसकी चिता हमारे जनप्रतिनिधि, जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता करेंगे।

पार्किग की व्यवस्था देखी

प्रभारी मंत्री शाही ने कार्यक्रम स्थल पर पार्किंग व्यवस्था के बारे में कहा कि वाहन खड़े करने व आने जाने वालों को किसी प्रकार की असुविधा न हो। इसके लिए पहले से अच्छी पार्किंग की तैयारी कर ली जाए। इसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को लगना होगा। उनके साथ जिला अध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी, आयुष मंत्री डा. धर्म सिंह सैनी, सांसद प्रदीप चौधरी, देवबंद विधायक बृजेश सिंह, विधायक किरत चौधरी, विधायक देवेंद्र नीम, जिला उपाध्यक्ष अजीत राणा, सोनेंद्र राणा, यशवंत राणा, जिला मीडिया प्रभारी विपिन चौधरी आदि रहे।

Edited By: Jagran