Move to Jagran APP

चार गोवंश के ट्रेन से कटने के बाद हड़कंप, बेसहारा गोवंशों को पहुंचाया गौशाला Saharanpur News

मंगलवार को मालगाड़ी व पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से बेसहारा चार गोवंश की हुई मौत के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया था बुधवार को बेसहारा गोवंशों को गौशाला पहुंचाया गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 03:01 PM (IST)Updated: Wed, 27 Nov 2019 03:01 PM (IST)
चार गोवंश के ट्रेन से कटने के बाद हड़कंप, बेसहारा गोवंशों को पहुंचाया गौशाला Saharanpur News
चार गोवंश के ट्रेन से कटने के बाद हड़कंप, बेसहारा गोवंशों को पहुंचाया गौशाला Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। मंगलवार को नानौता में चार गोवंशों के ट्रेन से कटने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। इस तरह की घटना की पुनरावृत्‍ति न हो, इसके लिए बुधवार को काफी मशक्‍कत की गई। प्रशासनिक अफसरों ने क्षेत्र में घूम रहे बेसहारा गोवंशों को पकड़कर गौशाला पहुंचाया ताकि उनकी ठीक प्रकार से देखभाल भी हो सके और इन्‍हें किसी प्रकार का नुकसान भी न पहुंचे। बुधवार को अधिकारिेयों ने करीब दो दर्जन से अधिक बेसहारा गोवंशों को गौशाला पहुंचाया।

loksabha election banner

पकड़ने में छूटे पसीने

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को मालगाड़ी व पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से बेसहारा चार गोवंश की हुई मौत के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया था, बुधवार को दोपहर लगभग 12 बजे एडीएमई विनोद कुमार के नेतृत्व में अधिकारियों की टीम द्वारा विभागीय कर्मचारियों को लेकर नानौता किसान सहकारी चीनी मिल व रेलवे स्टेशन के निकट घूम रहे बेसहारा गोवंश को पकड़ने के लिए पहुंची, इन्हें पकड़ने के लिए अधिकारियों के पसीने छूट गए क्योंकि कई गोवंश तो बहुत ही शक्तिशाली थे।

सभी बेसहारा गोवंशों को भेजेंगे गौशाला

बड़े प्रयासों के बाद दो दर्जन से अधिक गोवंश पकड़े गए जिन्हें टेग लगाकर नानौता सहित टिकरोल,भारी दीनदारपुर व तीतरों स्थित गौशाला भिजवाया गया, क्षेत्र के विनय चौधरी, सुधीर कुमार, सतीश कुमार व राकेश कुमार आदि लोगों का कहना है कि रात के समय गोवंश सड़कों पर घूमते हैं जिससे दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है, अधिकारियों का कहना है कि शीघ्र ही सभी बेसहारा गोवंश को पकड़वा कर गौशाला भिजवाया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.