सहारनपुर, जेएनएन। शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से आया परिवार रविवार की देररात लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। स्विफ्ट कार और ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टपरी- नागल रोड पर हुए हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई जबकि पांचवा गंभीर रुप से जख्मी हो गया। मरने वालों में पति-पत्नी और युवक के माता-पिता शामिल है।

ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकराई कार

दिल्ली के पंजाबीबाग के रहने वाले भगवती शर्मा (55) अपनी पत्नी ममता शर्मा (50), बेटे गौरव शर्मा (28),पुत्रवधु निधि शर्मा (26) व प्रदीप शर्मा (25) के साथ सहारनपुर में आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। रविवार की रात को समारोह से दिल्‍ली वापस लौटते हुए जब उनकी कार थाना नागल क्षेत्र के टपरी नागल रोड पर पहुंची तो उसी दौरान कार की लकड़ियों से लदी एक ट्रैक्‍टर-ट्रॉली से टकरा गई।

दो ने अस्‍पताल में दम तोड़ा

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्‍चे उड़ गए। एसओ नागल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मौके पर ही भगवती शर्मा व उनकी पत्नी की मौत हो गई थी जबकि बेटे और पुत्रवधू ने अस्पताल में दम तोड़ा। प्रदीप की हालत भी नाजुक बनी हुई है। इनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी गई है। इनके रिश्‍तेदार दिल्‍ली से सहारनपुर के लिए रवाना हो गए हैं।

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस