सहारनपुर, टीम जागरण। सरसावा में गत दिनों से कोरोना के बढ़ते मामलों को देख एक बार सीएचसी प्रभारी डा. राजेश ने लोगों को जागरूक करते सरकार द्वारी जारी गाइड लाइन पर कड़ाई से अमल में लाने की बात कहते वैक्सीन लगवाने को कहा। उन्होंने कहा कि फिर से कोरोना फैल रहा है विकास खंड क्षेत्र में अब तक 150 कोरोना केस मिल चुके इसलिए कोविड 19 वैक्सीन अवश्य लगवाए 15 से 18 वर्ष के सभी बच्चों को कोविड19 की वैक्सीन लग रहीं है जल्द से जल्द आप अपने गली, मोहल्ले, गांव, शहर,के समस्त बच्चों का वैक्सीनेशन करवाए मास्क का प्रयोग करते भीड़वाड़ वाली जगह में जाने से बचे। बच्चों तथा घर के बड़े ब•ाुर्गो को बाजार, किसी समारोह में न जाने दें हाथों को सेनेटाइज करते रहें, हर कार्य करने के बाद हाथो को धोयें। किसी से भी हाथों को न मिलाएं। खांसी, नजला, जुखाम, सिरदर्द आने पर तुरंत दवा लें कोविड 19-को महामारी बनने से रोके। इसी में हम सब की भलाई है। असहाय व गरीब लोगों बांटे कंबल

जड़ौदापांडा: नई सोच वेलफेयर ट्रस्ट के राष्ट्रीय सचिव अमित राणा के द्वारा छह गांव में असहाय व गरीब लोगों को कंबल वितरण किए गए। इस दौरान अमित राणा ने कहा कि जरुरतमंदों की सेवा करना ही सबसे बड़ा मानव धर्म है।

नई सोच वेलफेयर ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष रकम सिह राणा के निर्देशानुसार हर वर्ष की भांति शनिवार को भी राष्ट्रीय सचिव अमित राणा व सदस्यो के द्वारा क्षेत्र के गांव मुश्कीपुर, भटपुरा, पीपलो, बाडा बास, लुकादड़ी सहित आधा दर्जन गांव मे बुजुर्गो, गरीबों व असहाय व्यक्तियों को कंबल वितरण किए। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव अमित राणा ने कहा कि प्रतिवर्ष सर्दियों के मौसम में गरीब व असहाय लोगों की मद्द के लिए कंबल बांटे जाते है। गरीब व्यक्तियों की आंखे बनवाने एवं गरीब बच्चों को शिक्षा दिलवाने के लिए भी ट्रस्ट कार्य करती हैं। अमित राणा, पूर्व प्रधान जसवीर, अरविद, मनोज, प्रताप, ललित मौजूद रहे।

Edited By: Jagran