Move to Jagran APP

सहारनपुर में गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, किशोर झुलसा, लाखों का सामान जला

सहारनपुर में गैस सिलेंडर लीक होने से घर में लगने से एक किशोर झुलस गया जबकि घर में रखा लाखों का सामान जल गया। आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया जा सका। सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 02:51 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 02:51 PM (IST)
सहारनपुर में गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, किशोर झुलसा, लाखों का सामान जला
सहारनपुर में रविवार की सुबह गैस सिलेंडर होने से घर में आग लग गई।

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर जिले के गांव खडलाना में रविवार की सुबह गैस सिलेंडर लीक होने के चलते लगी आग से गृहस्वामी के 15 वर्षीय पुत्र के झुलसने के साथ ही पूरे मकान में रखा लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।  ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया फायर ब्रिगेड की गाड़ी और पुलिस मौके पहुंच गई थी।

loksabha election banner

गांव खंडलाना निवासी संदीप शर्मा की पत्नी रविवार की सुबह 10 बजे के करीब रसोई घर में गैस पर खाना बना रही थी। अचानक गैस सिलेंडर लीक हो गया और उसने आग पकड़ ली घर में मौजूद लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन वह फैलती गई। इसी बीच वहां रखे दूसरे सिलेंडर ने भी आग पकड़ ली और मामला और विकराल हो गया।

आग बुझाने के प्रयास में संदीप का 15 वर्षीय पुत्र आशु भी झुलस गया। बाद में किसी तरह मौके पर एकत्र हुए लोगों ने आग पर काबू पाया और घायल किशोर को इलाज के लिए गंगोह चिकित्सालय भिजवाया गया। पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। आग से पूरा घर जलकर खाक हो गया है, जिसमें लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.