Move to Jagran APP

महिला डाक्टर ने आत्महत्या की

शहर की आवास विकास कालोनी में एक महिला डाक्टर ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पति से तलाक होने के बाद वह कुछ दिनों से मामा के पास रह रही थी और अवसाद में चल रही थी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 11:11 PM (IST)
महिला डाक्टर ने आत्महत्या की
महिला डाक्टर ने आत्महत्या की

सहारनपुर, जेएनएन। शहर की आवास विकास कालोनी में एक महिला डाक्टर ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। पति से तलाक होने के बाद वह कुछ दिनों से मामा के पास रह रही थी और अवसाद में चल रही थी।

loksabha election banner

सदर बाजार थानाक्षेत्र की आवास विकास कालोनी निवासी रामचंद्र की 30 वर्षीय पुत्री अंबिका की 2010 में नवीन नगर निवासी युवक से शादी हुई थी। चार साल पहले दोनों का तलाक हो गया था। अंबिका ने कानपुर के मेडिकल कालेज से एमबीबीएस किया। एमबीबीएस करने के बाद वह मायके में रहने लगी थी। आवास विकास कालोनी में ही उसके मामा का मकान है। कुछ दिनों से वह मामा के यहां रह रही थी। सीओ द्वितीय दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि मंगलवार सुबह अचानक ऊपर बने कमरे से धुआं उठने लगा, जिसे देखकर पड़ोसियों ने शोर मचा दिया। अंबिका के मामा आदि लोग ऊपर पहुंचे और कमरे का दरवाजा तोड़ा और अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सीओ का कहना है कि स्वजन के मुताबिक अंबिका कई दिन से अवसाद में थी, लेकिन किसी को कुछ नहीं बताया था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्वजन ने अभी तहरीर नहीं दी है। थाना प्रभारी सदर बाजार हरेंद्र सिंह का कहना है कि आत्महत्या के कारण की जांच की जा रही है।

दांतों की सुरक्षा की बच्चों में डालें आदत: डा. विधि

सहारनपुर: प‌र्ल्स डेंटल केयर पर निश्शुल्क शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में पहुंचे लोगों की डा. संजय गंभीर ने निशुल्क जांच कर दवाईयां भी वितरित की।

लघु उद्योग भारती के स्थापना दिवस के अवसर पर सहारनपुर ईकाई द्वारा मंगलवार को दिल्ली रोड स्थित प‌र्ल्स डेंटल केयर पर निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर का उद्घाटन जिलाध्यक्ष अनुपम गुप्ता व संयोजक अंकित कंसल, पंकज गर्ग जी द्वारा किया गया। दंत चिकित्सा शिविर में डा. संजय गंभीर व डा. विधि अग्रवाल द्वारा सैकड़ों लोगों का निश्शुल्क दंत परीक्षण कर उनका उपचार किया। उन्होंने कहा कि दांतों का जीवन में अहम स्थान है, किसी भी खाद्य वस्तु को पचाने के लिए दांतों का महत्वपूर्ण योगदान है। बुजुर्गो ने सच ही कहा है कि दांत गए तो स्वाद गया, इसलिए सभी को स्वाद को कायम रखने के लिए दांतों की देखभाल करें। सुबह उठकर व रातों को सोते समय मंजन करके ही सोएं। डा. विधि अग्रवाल ने महिलाओं से कहा कि वह अपने बच्चों को बचपन ही दांतों की सुरक्षा के प्रति सुबह शाम मंजन करवाएं।

इस अवसर लघु उद्योग भारती के एक्जीक्यूटिव बोर्ड के सदस्य अंकित कंसल, मुकेश शर्मा,राज कमल अग्रवाल, राजीव अग्रवाल, राजीव आनंद,शौर्य जैन,वरुण अग्रवाल,सोम गोयल, मोहित गुप्ता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.