सहारनपुर, जेएनएन। थाना नागल के गांव मड़की निवासी शिव कुमार ने कोतवाली में दी गई तहरीर में कहा है कि शुक्रवार दोपहर उन्हें जानकारी दी गई कि तुम्हारी लड़की शिवानी को उसके पति आदि ने जहर दे दिया है। जब वह बेटी की ससुराल सलारपुरा पहुंचे तो वहां कोई भी मौजूद नहीं था। पूछताछ में पता कि उसकी बेटी को मुलाना भर्ती कराया गया है। शनिवार को उसकी अस्पताल में ही मौत हो गई। पिता का कहना है कि उसने अपनी बेटी शिवानी की शादी दो वर्ष पहले गांव के दीपक कुमार से की थी। आरोप है ससुराल वाले कम दहेज लाने की बात कह कर उसका उत्पीड़न करते चले आ रहे थे। दामाद दीपक को शराबी बताते हुए कहा कि वह उसे घर खर्च को पैसे नहीं देता था। जब वह खर्च मांगती तो वह लोग उसके साथ मारपीट करते थे। पीड़ित पिता ने चार लोगों को नामजद कराते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है।

40 ग्राम स्मैक के साथ मां-बेटा पकड़े, जेल भेजा

संवाद सहयोगी, गंगोह : कोतवाली पुलिस ने गांव मैनपुरा निवासी एक महिला समेत दो लोगों को चालीस ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा है। मामला दर्ज कर आरोपितों का चालान कर दिया।

कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर ग्राम मैनपुरा के पास एक महिला समेत दो लोगों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा। तलाशी लेने के बाद उनके पास से चालीस ग्राम स्मैक पकड़ी गई। पुलिस ने कोतवाली लाकर उनसे पूछताछ भी की। पकड़े गए दोनों आरोपित मां-बेटा बताए गए हैं। पुलिस ने एनडीपीएस में मामला दर्ज कर चालान कर दिया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया। तीन दिन पहले ही पुलिस ने आधा किलो स्मैक के साथ एक महिला समेत चार को पकड़ कर जेल भेजा था। इससे पहले भी कई मामले पकड़े जा चुके हैं। पकड़े गए आरोपित मैनपुरा निवासी साबिर व खुरशीदा बताए गए हैं।

Edited By: Jagran