Move to Jagran APP

सरकारी नलकूप की नालियां टूटने से पानी को तरसे किसान

अंबेहटा नगर के निकटवर्ती गांव ढायकी व बाइखेड़ी मार्ग पर स्थित सरकारी नलकूप नम्बर संख्या 33 के पानी से अधिकतर किसान अपने खेतों की सिचाई नही कर पा रहे है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Nov 2020 06:39 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 06:39 PM (IST)
सरकारी नलकूप की नालियां टूटने से पानी को तरसे किसान
सरकारी नलकूप की नालियां टूटने से पानी को तरसे किसान

सहारनपुर, जेएनएन। अंबेहटा नगर के निकटवर्ती गांव ढायकी व बाइखेड़ी मार्ग पर स्थित सरकारी नलकूप नम्बर संख्या 33 के पानी से अधिकतर किसान अपने खेतों की सिचाई नही कर पा रहे है। ग्रामीण धीरज शर्मा,रिशी चौधरी, प्रदीप शर्मा, ओमपाल सिंह, ब्रह्ममपाल फौजी, संजय चौधरी, सतीश शर्मा आदि किसानों का कहना है कि पानी की कूल अधिकतर टूट चुकी है वहीं ओवरलोड के चलते सड़क ध्वस्त होने से सड़क के नीचे से गुजरने वाला पानी बंद हो गया है । पानी की चलने वाली नालियां खराब पड़ी है, जिससे किसानों को पानी मुहैया नहीं हो पा रहा है। गेहूं की बुवाई चल रही है, किसान अपने खेतों में पानी के लिए हर संभव प्रयास करने में जुटे हैं। किसानों ने सरकारी ट्यूबवेल की नालियों की मरम्मत कराने की मांग की है। कुछ छोटे किसान महंगे पाइप खरीद कर दूर दूर से पानी खेत में दे रहे हैं।

loksabha election banner

फुसलाकर नाबालिग को ले जाने का आरोप, मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, बेहट : एक नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोप लगाया गया है। मामले में तीन युवकों के खिलाफ बेहट कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है, जबकि एक नामजद आरोपी को हिरासत में लिया है, जबकि दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कोतवाली बेहट क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने कोतवाली में दर्ज कराए गये मुकदमे में आरोप लगाया है कि क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी विकास पुत्र सत्ता अपने दो साथियों मोहित व भोला के साथ शनिवार की सुबह उनके गांव आए और उसकी 15 वर्षीय बहन को बहला फुसलाकर ले गये। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए नामजद एक आरोपी को हिरासत में ले लिया।

एसएसआइ राशिद अली खां बताया कि एक आरोपी विकास को गिरफ्तार कर लड़की को बरामद कर लिया गया है, जबकि फरार दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.