सहारनपुर, जेएनएन। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने वर्चुअल संबोधन के दौरान सहारनपुर को हरियाणा से जोड़ने वाले नए पुल का निर्माण कराने की घोषणा की। इस पुल के निर्माण से क्षेत्र के दर्जनों गांवों को बड़ी सौगात मिलेगी।

जिले के चिलकाना क्षेत्र में यमुना नदी पर बनने वाले फुल से क्षेत्र के दर्जनों गांवों के लाखों लोगों को लाभ मिलेगा। क्षेत्र के लोग काफी समय से पुल की मांग करते रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सहारनपुर के जनप्रतिनिधियों द्वारा उनके समक्ष यह मांग रखी गई थी, जिसे आज वह पूरा कर रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह ये नोट कर लें और पुल के निर्माण की कार्य योजना बनाकर जुट जाएं। वर्चुअल संबोधन को झटपट तैयारी

सहारनपुर: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का सहारनपुर आगमन स्थगित होने के साथ ही उनके लखनऊ से वर्चुअल संबोधन के लिए मंच पर झटपट तैयारियां हुई। आनन-फानन में मंच पर बड़ी स्क्रीन लगवाई गई ताकि उपमुख्यमंत्री लखनऊ से सीधे कार्यक्रम में वर्चुअल रूप में शामिल हो सकें। सभागार में मौजूद पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सभागार में की गई व्यवस्था को लेकर खासे प्रसन्न नजर आए। कोरोना गाइडलाइन का अनुपालन करते हुए सभागार में कुर्सियों के बीच पर्याप्त दूरी रखी गई थी, जबकि मंच पर ऐसी व्यवस्था देखने को नहीं मिली।

भगवान गोरखनाथ के नाम पर गलत टिप्पणी प्रतिबंधित हो

सहारनपुर : योगीनाथ महासभा ने भगवान गोरखनाथ के नाम पर की गई गलत टिप्पणी पर विरोध जताया। महासभा ने बाइक रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया। बाद में जिला मुख्यालय पर पहुंचकर एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा।

शुक्रवार को महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रवेश योगी के नेतृत्व में गांधी पार्क से बाइक रैली आरंभ हुई। कार्यकर्ताओं ने मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। बाद में मुख्य मार्गों से बाइक रैली निकालकर जिला मुख्यालय पहुंचे। प्रवेश योगी ने ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा। उन्होंने कहा कि भगवान गोरखनाथ के नाम पर की जा रही गलत टिप्पणी का महासभा विरोध करती है, जिसे बंद किया जाना चाहिए। इस दौरान प्रणव योगी, सचिन योगी, अनुज योगी, मोनू योगी, शशी भूषण, मयंक योगी, शिवम योगी, सन्नी योगी, मुकेश योगी, राकेश निर्वाणी, विनय सिघल, युवराज आदि थे।

Edited By: Jagran