Move to Jagran APP

पीएनबी में खाताधारकों से भिड़े कर्मचारी

देवबंद में नगर के रेलवे रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा का सोमवार दोपहर अचानक सायरन घनघनाने लगा। इससे बैंक में मौजूद लोगों समेत रेलवे रोड पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Jun 2019 10:33 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2019 10:33 PM (IST)
पीएनबी में खाताधारकों से भिड़े कर्मचारी
पीएनबी में खाताधारकों से भिड़े कर्मचारी

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में नगर के रेलवे रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य शाखा का सोमवार दोपहर अचानक सायरन घनघनाने लगा। इससे बैंक में मौजूद लोगों समेत रेलवे रोड पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। बाद में मामला केवल ग्राहक और बैंककर्मी के बीच झड़प का निकला।

prime article banner

दोपहर करीब डेढ़ बजे अचानक बैंक का सायरन बज उठा, जिसके बाद आनन-फानन में चीता, डॉयल 100 और कोतवाली पुलिस पंजाब नेशनल बैंक पहुंची। पहुंचने पर पता चला कि मामला व्यापारी खाताधारक के कैश जमा करने को लेकर कर्मचारी के साथ झड़प हुई। इसके चलते बैंककर्मियों ने सायरन बजा दिया। पीएनबी खाताधारकों का आरोप है कि पीएनबी की मुख्य शाखा में तैनात कर्मचारी काम नहीं करते है। यदि कोई खाताधारक इसकी शिकायत करता है तो उसके साथ जमकर अभद्रता की जाती है। छोटी मोटी रकम जमा करने वाले लोगों को आए दिन बैंककर्मियों की हटधर्मिता व अभद्रता का शिकार होना पड़ता है। कई खाताधारकों का कहना था कि यदि बैंक स्टाफ अपनी हठधर्मिता से बाज नहीं आया तो वह अपने खाते बैंक में बंद करा देंगे। उधर, भाजपा नगराध्यक्ष गजराज राणा और नगर उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष मनोज सिघल ने भी बैंक पहुंच स्टाफ को बैंक ग्राहकों के साथ अपना रवैया सुधारने की हिदायत दी। उधर, प्रबंधक एसके मित्तल ने लगाए जा रहे आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि बैंक ग्राहकों का काम बैंककर्मी प्राथमिकता के आधार पर करते है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.