Move to Jagran APP

रिटायर्ड शिक्षक ने की वेतन वृद्धि अवशेष दिलाने की मांग

देवबंद में टीपीएसएम इंटर कालेज रणखंडी के रिटायर्ड अध्यापक विरेंद्र सिंह ने सीएम को भेजे पत्र में वेतन वृद्धि अवशेष 51 हजार रुपये दिलाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 06:19 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 06:19 PM (IST)
रिटायर्ड शिक्षक ने की वेतन वृद्धि अवशेष दिलाने की मांग
रिटायर्ड शिक्षक ने की वेतन वृद्धि अवशेष दिलाने की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में टीपीएसएम इंटर कालेज रणखंडी के रिटायर्ड अध्यापक विरेंद्र सिंह ने सीएम को भेजे पत्र में वेतन वृद्धि अवशेष 51 हजार रुपये दिलाने की मांग की है। पत्र में कहा गया है कि वर्ष 2012 में सेवानिवृत्त होने के बाद भी उन्हें वेतन वृद्धि अवशेष नहीं दिया जा रहा है, जबकि वर्ष 2015 में उप शिक्षा निदेशक एवं जिला विद्यालय निरीक्षक की संस्तुति सहित शिक्षा निदेशक माध्यमिक इलाहबाद की स्वीकृति भी हो चुकी है। उन्होंने वेतन वृद्धि 51 हजार रुपये दिलाने की मांग रखी। -संस

loksabha election banner

सरकार नहीं सुन रही किसानों की बात : जग्गी

देवबंद : सपा कार्यकर्ताओं की बाबूपुर नगली गांव में शनिवार को हुई बैठक में सपा के जिला उपाध्यक्ष तौफीक अहमद जग्गी और सहकारी गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन प्रविद्र चौधरी ने कह कि कृषि कानून के विरोध में आज किसान सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर आया है। सरकार को इसका खामियाजा 2022 के विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा। क्योंकि जनता ने अब इस सरकार को उखाड़ फेकने का मन बना लिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से मिशन 2022 की तैयारी में जुटने का आह्वान किया। भीम त्यागी, मोहम्मद वाजिद, शमशाद चौधरी, लुकमान त्यागी मौजूद रहे।

किसानों के ऊपर काला कानून थोप रही भाजपा : मुजफ्फर अली

देवबंद : सहारनपुर मुजफ्फरनगर हाईवे पर कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के ऊपर काला कानून थोंपकर उन्हें सड़कों पर उतरने को मजबूर कर दिया है। कार्यक्रम में भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं रेखा शर्मा को जिलाध्यक्ष ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष अजय त्यागी, नगराध्यक्ष तंजीम सिद्दीकी, जिला उपाध्यक्ष राहत खलील, जिला सचिव अब्दुल कादिर त्यागी, राहुल शर्मा, जितेंद्र, नेता महाजिर हसन, अहसान अंसारी, विवेक शर्मा, प्रद्युमन शर्मा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.