Move to Jagran APP

युवती की हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग

रामपुर मनिहारान में समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के कार्यकर्ताओं ने यूपी की लड़की के साथ दिल्ली में हुई निर्मम हत्या के विरोध में विरोध जताते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम को सौंप कर उक्त प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच करा कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 10:39 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 10:39 PM (IST)
युवती की हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग
युवती की हत्या की उच्च स्तरीय जांच की मांग

जेएनएन, सहारनपुर। रामपुर मनिहारान में समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के कार्यकर्ताओं ने यूपी की लड़की के साथ दिल्ली में हुई निर्मम हत्या के विरोध में विरोध जताते हुए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम को सौंप कर उक्त प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच करा कर आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

बुधवार को समाजवादी पार्टी व्यापार सभा के विधानसभा अध्यक्ष रवि कुमार के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ता विरोध जताते तहसील में पहुंचे और महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट एसडीएम प्रणता ऐश्वर्या को सौंपा। विधानसभा अध्यक्ष रवि कुमार ने कहा कि पिछले कुछ दिनों पूर्व यूपी की एक बेटी जो कि दिल्ली में सिविल डिफेंस में कार्य करती थी उसकी निर्मम हत्या कर दी गई जिससे पूरे देश की जनता में रोष है। बेटियों महिलाओं का सम्मान करने वाले महान देश में ऐसी घटनाएं कलंक की तरह है और ऐसी घटना बेटियां व उसके परिजनों में असुरक्षा का भाव पैदा करती है। ज्ञापन में कहा कि उक्त मामले में उच्च स्तरीय जांच कराई जाए तथा फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चला कर आरोपियों को शीघ्र वह कड़ी सजा दिलाई जाए ताकि भविष्य में कोई भी बेटियों महिलाओं के साथ ऐसी घटना को अंजाम न दे सके। ज्ञापन देने वालों में मोहम्मद अनवर, नासिर अंसारी, सुरेंद्र सिंह ,श्याम सिंह ,मनोज कुमार,आफताब मलिक, सोनू नंबरदार, छोटा, अमन कुमार सचिन कुमार, डॉक्टर शेर सिंह आदि मौजूद रहे।

बैंक गए व्यक्ति की जेब कटी, दस हजार निकाले

गंगोह में बैंक में चेक जमा कराने गए व्यक्ति की परिसर में ही किसी जेबकतरे द्वारा जेब काट ली गई। पीड़ित की जेब में दस हजार की नकदी थी।

मोहल्ला कुरैशियान निवासी अब्बास राम बाग मार्ग स्थित एक बैंक में अपना चैक जमा कराने गया था। चैक जमा कर वह वापिस बाहर आ रहा था। जब उसने बाहर आकर जेब में हाथ डाला तो जेब कट गई थी जिसमें दस हजार की नकदी थी। पीड़ित ने बैंक जाकर सीसी कैमरे को देखा तो एक व्यक्ति उसकी जेब काटता नजर आया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने आकर मामले की छानबीन की। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस जेबकतरे की तलाश में लग गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.