Move to Jagran APP

जिम संचालक पर हाकी और सरियों से जानलेवा हमला

जनकपुरी थानाक्षेत्र के बाजोरिया रोड पर एक जिम संचालक पर शनिवार की सुबह पांच युवकों ने जिम संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया है जिसमें जिम संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Oct 2021 06:32 PM (IST)Updated: Sat, 23 Oct 2021 06:32 PM (IST)
जिम संचालक पर हाकी और सरियों से जानलेवा हमला
जिम संचालक पर हाकी और सरियों से जानलेवा हमला

सहारनपुर, जेएनएन। जनकपुरी थानाक्षेत्र के बाजोरिया रोड पर एक जिम संचालक पर शनिवार की सुबह पांच युवकों ने जिम संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया है, जिसमें जिम संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि एक हमलावर को लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुई है। अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

loksabha election banner

मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भूतेश्वर निवासी हिमांशु शर्मा का जनकपुरी थानाक्षेत्र के बाजोरिया रोड पर जिम है। हिमांशु ने बताया कि वह रोजाना अपने जिम को आठ बजे के खोलता है। शनिवार की सुबह वह अपना जिम खोल रहा था। तभी पांच युवक लाठी, डंडे और सरियों से लैस होकर वहां आए और उस पर हमला कर दिया, जिससे शरीर के कई हिस्सों में चोटें आई। हिमांशु ने शोर मचाया तो आरोपित फरार होने लगे। हालांकि मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े हुए युवक को थाने पर ले गई। जनकपुरी थाना प्रभारी प्रवेश कुमार ने बताया कि हिमांशु की तरफ से अभी मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। उसका उपचार चल रहा है। जैसे ही वह तहरीर देगा। मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। पकड़े गए युवक से पूछताछ चल रही है।

महिला की संदिग्ध मौत

सहारनपुर: देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव परागपुर निवासी आरती पत्नी सचिन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जिला अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, राहुल नाम के युवक ने आरती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उस समय उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी। शनिवार की दोपहर में उसकी मौत हो गई। सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि आरती की मौत की जांच शुरू कर दी है। उसके मायके पक्ष के लोग भी पहुंच गए हैं। हालांकि मायके पक्ष की तरफ से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। तहरीर आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरती के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.