सहारनपुर, जेएनएन। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के रिक्त पदों की मतगणना सोमवार को सभी ब्लाक मुख्यालयों पर होगी। मतगणना को लेकर जिला प्रशासन की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मतगणना सुबह 8 बजे से मतगणना की समाप्ति तक चलेगी। जिला निर्वाचन अधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि जनपद में जनपद में ग्राम पंचायत सदस्य के 2926 में से 2319 सदस्य पहले निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। दो ग्राम प्रधान और 597 ग्राम पंचायत सदस्यों पदों के लिए 12 जून शनिवार को वोट डाले गए थे। जिन दो ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए वोट डाले गए उनमें विकासखंड नानौता की बाबूपुरा व विकासखंड गंगोह की गंगोह देहात ग्राम पंचायत शामिल हैं। दो ग्राम प्रधान समेत 599 सीटों के लिए कुल 68.36 प्रतिशत वोट डाले गए थे। सोमवार को इन सभी पदों की मतगणना संबंधित ब्लाक मुख्यालयों पर ही सुबह 8 बजे से शुरु होगी जो मतगणना की समाप्ति तक चलेगी।

शिवसैनिकों ने मनाया आदित्य ठाकरे का जन्मदिन

देवबंद : शिव सेना के संत नगर स्थित कार्यालय पर रविवार को महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री एवं शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का जन्मदिन हर्षोल्लास से मनाते हुए उनकी दीर्घायु की कामना की। पौधरोपण करते हुए जरूरतमंद लोगों को आवश्यक वस्तुओं का वितरण भी किया गया। शिवसेना के सहारनपुर व मुरादाबाद मंडल के प्रभारी डा. लोकेश वत्स ने शिवसैनिकों को मिठाई खिलाकर जन्मदिन की खुशी मनाई। अखिलेश शर्मा, नरेंद्र कुमार, ठा. वीरेंद्र प्रताप सिंह, वीके कश्यप, अनिल कुमार, चंदन कश्यप, पृथु कुमार मौजूद रहे।

भरभराकर गिरी मकान की दीवार

देवबंद : किला मोहल्ला निवासी कारी अहसान के मकान की जर्जर दीवार शनिवार की देररात अचानक भरभराकर सड़क पर जा गिरी। गनीमत रही कि रात्रि के समय सड़क पर आवाजाही न होने के चलते जानी या माली नुकसान नहीं हो सका। उस मकान पर विवाद था और मकान मालिक को दीवार के नवनिर्माण करने की अधिकारियों द्वारा अनुमति न मिलने के चलते यह दीवार जर्जर हाल में पहुंच गई थी।

Edited By: Jagran