Move to Jagran APP

ककराला-फतेहपुर गांव के लोगों में टकराव, कई जख्मी

सदर बाजार थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर और ककराला के ग्रामीणों के बीच शनिवार की देर शाम टकराव हो गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Aug 2021 11:39 PM (IST)Updated: Sat, 07 Aug 2021 11:39 PM (IST)
ककराला-फतेहपुर गांव के लोगों में टकराव, कई जख्मी
ककराला-फतेहपुर गांव के लोगों में टकराव, कई जख्मी

सहारनपुर, जेएनएन। सदर बाजार थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर और ककराला के ग्रामीणों के बीच शनिवार की देर शाम टकराव हो गया। आरोप है कि ककराला के कई ग्रामीणों ने फतेहपुर गांव के कई घरों में घुसकर मारपीट की, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची तो आरोपित फरार हो गए। इस फतेहपुर गांव के कई युवकों को चोट लगी है, जिनका पुलिस ने मेडिकल कराया है। दोनों गांवों के बीच तनाव का माहौल है। हालांकि फतेहपुर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

prime article banner

दरअसल, ककराला निवासी एक युवक बाइक से फतेहपुर से गुजर रहा था। फतेहपुर गांव में ही युवक की बाइक फतेहपुर गांव के महेंद्र हलवाई के बेटे वृक्षी की बाइक से टकरा गई। वृक्षी घायल हो गया, जिसके बाद ककराला निवासी युवक को फतेहपुर गांव के युवकों ने पीट दिया। यहां से ककराला का युवक भागकर अपने गांव में पहुंचा और उसने अपने गांव में पीटने की सूचना दी, जिसके बाद ककराला गांव के दर्जनों युवक फतेहपुर गांव में पहुंचे और महेंद्र हलवाई के घर में घुसकर उनके परिवार को बुरी तरह से पीट दिया। यहीं नहीं महेंद्र हलवाई के आसपास के घरों में भी घुसकर महिलाओं के साथ मारपीट कर दी, जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। महेंद्र हलवाई का आरोप है कि ककराला गांव के आरोपित पुलिस को देखकर फरार हो गए। इस झगड़े में फतेहपुर निवासी महेंद्र, वृक्षी, प्रयाग, विक्की आदि कई ग्रामीणों को चोट लगी है। छेड़छाड़, कपड़े फाड़ने का आरोप

दोनों गांवों के झगड़े के बाद महिलाएं पहले सदर बाजार थाने में पहुंची और इसके बाद महिला थाने में। महिलाओं का आरोप है कि उनका कोई कसूर भी नहीं और ककराला गांव के युवकों ने उनके घर में घुसकर उनके साथ बदतमीजी की और कई महिलाओं के कपड़े तक फाड़ दिए। गांव में देर रात तक रही पुलिस

सदर बाजार थाना पुलिस घटना के चंद मिनटों के बाद ही गांव में पहुंच गई थी। दोनों गांवों में फिर से कोई बात न हो जाए। इसलिए फतेहपुर गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हालांकि थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने दोनों गांवों के जिम्मेदार ग्रामीणों से भी बात की है।

---

दोनों गांवों के लोगों के बीच मामूली झगड़ा हुआ है। अभी किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। कुछ घायलों को मेडिकल के लिए भेजा गया है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। गांव में कोई तनाव नहीं है। सबकुछ ठीक है।

-हरेंद्र सिंह, सदर थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.