सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ कोतवाली में आयोजित समाधान दिवस पर एसडीएम देवेन्द्र कुमार पांडेय ने अधिकारियों व कर्मचारियों को दर्ज शिकायतों के पांच दिनों में निस्तारण करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान कुल छह शिकायतें दर्ज की गई। जिसमें दो का मौके पर समाधान कराया गया है।

एसडीएम ने फील्ड में रहने वाले सभी कर्मचारियों को 10 से दो बजे तक कार्यालय में बैठकर लोगों की शिकायतें सुनने व समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए। उन्होंने चेतावनी दी कि शासन की प्राथमिकता व कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में कोताही पर कडी कार्रवाई की जाएगी।

सीओ अरविद सिंह पुंडीर ने पुलिस को श्रावण मास में मंदिरों के आसपास पुलिस पिकेट बढ़ाने व किसी भी शिकायत को गंभीरता से लेने व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। प्रभारी निरीक्षक बबलू सिंह वर्मा, एस एस आई राजेंद्र वशिष्ठ समेत लेखपाल मौजूद रहे।

चोरों ने तीन दुकानों के ताला तोड़ की हजारों की चोरी

महंगी: क्षेत्र के एक गांव में तीन दुकानों के शटर के ताले तोड़कर नकदी व अन्य सामान चुरा लिया जिससे ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है। पीड़ितों ने मामले की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र के गांव मौहम्मदपुर गुर्जर में बीती रात्रि अज्ञात चोरों ने अमित शर्मा की किराना की दुकान का ताला तोड़कर दुकान के गल्ले में रखी तीन हजार रुपये से अधिक की नकदी व अन्य सामान चुरा लिया, जबकि गांव के मध्य स्थित दूसरी दुकान शिवकुमार कश्यप व लाला नरेश की परचुन की दुकान के शटरों में लगे तालों को तोड़कर चोर सामान चुराने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन आहट होने के चलते वे कामयाब नहीं हो सके ओर चोर मौके से भागने में कामयाब हो गये। ग्रामीणों में सजंय शर्मा, अकित शर्मा, कुलदीप सिंह, राजकुमार कोरी, महेन्द्र सिंह आदि का कहना है कि चोरों के हौसले बुलंद है। साथ ही गांव में नशे की लत के कारण चोरी की घटनाओं को बैखोफ अजांम दिया जा रहा है। पीड़ितों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Edited By: Jagran