Move to Jagran APP

मार्ग निर्माण में अनियमितता की सीएम से मिलकर करेंगे शिकायत : विकास

देवबंद में बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने सुल्तानपुर बास्तम से तल्हेड़ी बुजुर्ग गांव तक बनी करीब दो किमी सड़क के निर्माण में अनियमिताएं बरतने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर मामले की जांच करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 11:42 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 11:42 PM (IST)
मार्ग निर्माण में अनियमितता की सीएम से मिलकर करेंगे शिकायत : विकास
मार्ग निर्माण में अनियमितता की सीएम से मिलकर करेंगे शिकायत : विकास

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में बजरंग दल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने सुल्तानपुर बास्तम से तल्हेड़ी बुजुर्ग गांव तक बनी करीब दो किमी सड़क के निर्माण में अनियमिताएं बरतने का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर मामले की जांच करा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बुधवार को विकास त्यागी ने बताया कि उनके द्वारा मुख्यमंत्री कार्यालय में शिकायत की गई थी। मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश के बाद मंडलायुक्त ने पूरे मामले में जांच कराते हुए अनियमितताएं पाई हैं। सड़क में डस्ट की जगह मिट्टी का इस्तेमाल एवं कार्टेज की जगह खेतों से उठाई गई मिट्टी का प्रयोग पाया गया। जिससे सड़क मानक के अनुरूप नहीं बन सकी है। साथ ही इसमें सरकारी धन का दुरूपयोग भी हुआ है। विकास त्यागी ने कहा कि यदि संबंधित विभाग के अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री से मिलकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे।

loksabha election banner

----

चौ. प्रविद्र ने भी सपा के विधान सभा टिकट को की दावेदारी

देवबंद : आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर कई सपा नेता देवबंद विधानसभा के टिकट को लेकर दावेदारी कर रहे है। अब सहकारी गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन चौ. प्रविद्र ने भी सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष देवबंद विधानसभा से अपनी दावेदारी पेश की है। बुधवार को लखनऊ से लौटे प्रविद्र चौधरी ने बताया कि पार्टी द्वारा विधान सभा चुनाव की तैयारियां आरंभ कर दी गई हैं। उन्होंने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को देवबंद विधान सभा से अपना आवेदन पेश किया है। बताया कि सपा हाईकमान ने उन्हें पार्टी की नीतियों को जनजन तक पहुंचाने और क्षेत्र में काम करने र्केश दिए है।

------

न्यायालय में तारीख पर गई मां-बेटी के साथ मारपीट

देवबंद : मोहल्ला बैरून कोटला निवासी महिला रुखसार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी मोहल्ला पठानपुरा बेरियान निवासी व्यक्ति से रंजिश के चलते हुई मारपीट को लेकर मुकदमेबाजी चल रही है। आरोप है कि बुधवार को वह न्यायालय एसीजेएम के यहां तारीख पर गई थी। वापसी में कोर्ट परिसर से बाहर निकलने के दौरान तीन महिलाओं समेत पांच लोगों ने उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। विरोध करने पर उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट की। बीच बचाव को आई मां सितारा को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। रुखसार ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

-------------

गंगोह की टीम ने गाजियाबाद को 25 रन से हराया

सवांद सूत्र,गंगोह : विश्वामित्र क्रिकेट अकादमी मे चल रहे प्रथम ग‌र्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट के तीसरे दिन का मैच गंगोह व गाजियाबाद के बीच खेला गया। गंगोह टीम की कप्तान वर्णिका चौधरी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। 25 ओवर के मैच मे गंगोह की टीम ने 4 विकेट खोकर 128 रन बनाए, जिसमें वर्णिका चौधरी ने सर्वाधिक 52 रन बनाए व खुशी ने 48 रन बनाए कलनशी ने 2 विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गाजियाबाद की टीम 21ओवर में 102 रन बनाकर आल आउट हो गई। जिसमें प्रिया गौर 23 व अक्षिता जैन ने 20 रन बनाए। गंगोह की तरफ से वर्णिका ओर यशी ने 3-3 विकेट लिए इस तरह ये मैच गंगोह ने 25 रन से जीता। इस अवसर पर प्रधान संजय कमहेड़ा ने इस मैच की वुमन आफ दी मैच वर्णिका को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अकादमी कोच विनय कुमार, अश्वनी वर्मा, मोसिन सैफी, राजपाल सिंह, अमित सैनी, नितिन व आशु आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.