Move to Jagran APP

गठबंधन लुटेरों का गिरोह, इससे बचें: योगी

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां के दरबार में मत्था टेककर प्रदेश में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 11:19 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 11:19 PM (IST)
गठबंधन लुटेरों का गिरोह, इससे बचें: योगी
गठबंधन लुटेरों का गिरोह, इससे बचें: योगी

सहारनपुर : शिवालिक पहाड़ियों की तलहटी और सिद्धपीठ मां शाकंभरी देवी की गोद। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मां के दरबार में मत्था टेककर प्रदेश में भाजपा के लोकसभा चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया। इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा गठबंधन और कांग्रेस को लुटेरों का गिरोह बताते हुए जमकर निशाना साधा। बोले देश और दुनिया में मोदी की धूम है। उनका नाम और काम दोनों जनता के सामने है।

prime article banner

मां शाकंभरी देवी मंदिर से लगभग एक किलोमीटर पहले नागल माफी गांव के ग्राउंड में सुबह से ही भीड़ जुटनी शुरू हो गई। चौतरफा तिरंगा, केसरिया ध्वज और भाजपा के झंडों के बीच लोग योगी आदित्यनाथ का इंतजार कर रहे हैं। दोपहर करीब एक बजे योगी का हेलीकॉप्टर उतरते ही भारत माता की जय, जय श्रीराम, शाकंभरी मैया की जय का उद्घोष गूंज उठता है। मुख्यमंत्री हेलीपैड से सीधे मां शाकंभरी के दरबार में पहुंचते हैं और शीश नवाकर 1.45 पर जनसमूह को संबोधित करना शुरू करते हैं। वे हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन करते हैं। इसके साथ ही मोदी-योगी की जय-जयकार शुरू हो जाती है। योगी की एक झलक पाने को लोग कुर्सियों पर खड़े हो जाते हैं।

अपने 42 मिनट के भाषण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कहते हैं कि यह मां शाकंभरी देवी का पुण्य क्षेत्र है। यहां की आवाज प्रदेश की 80 सीटों तक जाएगी। मुख्यमंत्री कहते हैं कि सहारनपुर उप्र का अंतिम जिला है। यहां के किसानों, हस्तशिल्पियों और मेहनतकशों ने जिले को पहचान दी है। वे सपा, बसपा और कांग्रेस को अराजकता फैलाने वाले दंगाई व लुटेरों का गिरोह बताते हैं। कहते हैं कि वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। इससे पहले जनता केवल उनका नाम जानती थी, लेकिन वर्तमान में मोदी का नाम व काम सभी के सामने है। योगी कहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के साढ़े चार वर्ष और प्रदेश सरकार के दो वर्ष के कार्यकाल में कानून का राज स्थापित हुआ है।

'मैन विदाउट ब्रेन'

योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर उन्हें 'मैन विदाउट ब्रेन' की संज्ञा देते हुए जमकर तंज कसे। उरी की सर्जिकल स्ट्राइक व पाकिस्तान के बालाकोट पर हुई एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने 55 वर्ष के कार्यकाल में आतंकियों को बिरयानी खिलाई है और भारतीय जनता पार्टी उन्हें गोली खिला रही है। डीसी में इनसेट--------

'आपके क्षेत्र में आ गया अजहर मसूद का दामाद'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी अजहर मसूद है। ओसामा बिन लादेन का नाम आपने सुना ही होगा। जैसे ओसामा बिन लादेन को मारा गया था वैसे ही अजहर मसूद भी मारा जाएगा। उन्होंने कहा कि आपके क्षेत्र में भी अजहर मसूद का एक दामाद आ गया है, जो उसी की भाषा बोलता है। इस चुनाव में आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या मोदी के सिपहसालार के तौर पर सहारनपुर के समग्र विकास और सुरक्षा के नायक के रूप में राघव लखनपाल शर्मा आगे बढ़ेंगे। योगी ने किसी व्यक्ति विशेष का नाम लिए बगैर यह बयान दिया है। उधर, यह बयान राजनैतिक हलके में चर्चाओं का सबब बना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.