सहारनपु़र, जेएनएन। सड़क दूधली में शुक्रवार को जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और एसएसपी एस चनप्पा सड़क दूधली पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों से रविदास जयंती शांतिपूर्वक मनाने की अपील की। साथ ही चेताया कि कोई भी नई परंपरा शुरू करने का प्रयास नहीं करें।

अंबेडकर भवन पर लोगों से बातचीत करते हुए डीएम एसएसपी ने कहा कि जैसे पिछले वर्षों में रविदास जयंती मनाई। ठीक वैसे ही अबकी बार भी जयंती मनाई जाए। यदि कोई भी व्यक्ति शांति व्यवस्था भंग करने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने किसी भी बाहरी व्यक्ति के बहकावे में नहीं आने की अपील की। दोनों अधिकारी चंद मिनट के लिए गांव में ठहरे इस दौरान लोगों ने 66 हजार की एचटी लाइन को शिफ्ट करने की मांग भी अधिकारियों से की। इस दौरान दोनों पक्षों के लोग मौजूद रहे।

दानपात्र से नगदी चोरी

नकुड़: बृहस्पतिवार-शुक्रवार रात चोरों ने मंदिर में रखे दान पात्र को तोड़कर करीब पंद्रह हजार रुपये की नगदी साफ कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

मंदिर की देखरेख करने वाले गांव गोकलपुर निवासी सोमबीर सैनी ने बताया कि बृहस्पतिवार की रात करीब नौ बजे वह मंदिर के मेन गेट पर ताला लगाकर घर चला गया था। सुबह छह बजे वह यहां आया तो मंदिर के मेन गेट का ताला टूटा था। अंदर रखा दानपात्र भी टूटा मिला, जिससे सारी नगदी लापता मिली। सूचना पर पुलिस व अन्य ग्रामीणों मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल की। सोमबीर सैनी ने आशंका जताई कि मंदिर के आसपास एक बाइक सवार देखा गया था। दानपात्र में पंद्रह हजार रुपये से अधिक की धनराशि रही होगी।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप