Move to Jagran APP

गुमराह करने के अलावा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं : स्वतंत्र देव

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रवादी सोच और देश में हो रहे विकास से प्रभावित होकर ही जनता हमारा समर्थन कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 10:46 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:07 AM (IST)
गुमराह करने के अलावा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं : स्वतंत्र देव
गुमराह करने के अलावा विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं : स्वतंत्र देव

सहारनपुर, जेएनएन। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी की राष्ट्रवादी सोच और देश में हो रहे विकास से प्रभावित होकर ही जनता हमारा समर्थन कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास लोगों को गुमराह करने के अलावा कोई मुद्दा नहीं बचा है। गंगोह उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे स्वतंत्र देव ने सरकार की उपलब्धियों के जरिए गंगोह क्षेत्र में भाजपा की बुनियाद को और अधिक मजबूत करने की कोशिश की।

loksabha election banner

शुक्रवार को महंगी में आयोजित भाजपा युवा सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश, देशवासियों व सेना का सम्मान व सिर ऊंचा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर एक कलंक को धो दिया है। कहा कि ढाई करोड़ घर बनवाने, उज्ज्वला योजना, बीमारों को निश्शुल्क इलाज, किसान सम्मान निधि समेत अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं के जरिए गरीबों को लाभ पहुंचाने का काम प्रदेश व केंद्र सरकार कर रही है। कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है, जो उन्हें मिलना ही चाहिए।

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि भारतीय जनसंघ की स्थापना देश की एकता और अखंडता के लिए की गई थी और भाजपा जनसंघ की विचारधारा को आगे बढ़ा रही है। कार्यकम को सांसद विजयपाल तोमर, प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, सांसद प्रदीप चौधरी, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, क्षेत्रीय महामंत्री मोहित बेनीवाल, विधायक देवेंद्र निम, कुंवर बृजेश, तेजेंद्र निर्वाल, मंत्री डा. धर्म सिंह सैनी, मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, पूर्व मंत्री वीरेंद्र चौधरी, जसवंत सैनी आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम संयोजक महेंद्र सिंह, मेयर संजीव वालिया, राजीव गुम्बर, महावीर राणा, रविन्द्र मोल्हू, चौधरी नक्षत्र सिंह, आत्मा सिंह, पवन राठौर, डा. ओमपाल सैनी, अंकुर भारती आदि शामिल रहे। इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का कार्यक्रम में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप व संचालन भाजयुमो जिलाध्यक्ष यशवंत राणा ने किया।

--------

दो नेताओं की मंच पर ही क्लास लगाई

महंगी में भाजपा के युवा सम्मेलन में जब स्वतंत्र देव सिंह अपना भाषण दे रहे थे, इसी बीच भाजपा के दो कद्दावर नेता उठकर मंच से नीचे उतरने लगे। अध्यक्ष ने भाषण रोककर दोनों की क्लास ली, जिससे दोनों नेता सहम गए।

---------

प्रत्याशी से दो बार दंडवत प्रणाम कराया

भाजपा के गंगोह विधानसभा सीट से प्रत्याशी कीरत सिंह से प्रदेश अध्यक्ष ने जनता के बीच दंडवत प्रणाम कर वोट मांगने को कहा। इस पर प्रत्याशी ने आधा झुक कर प्रणाम किया, लेकिन प्रदेश अध्यक्ष ने उनकी कमर पर हाथ रखकर दंडवत करा कर वोट मांगने को कहा। प्रत्याशी ने मंच पर नीचे मत्था टेक कर वोट मांगे। जनता ने भी तालियां बजाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.