Move to Jagran APP

भाजपा ही कर सकती है अल्पसंख्यकों की सुरक्षा : चांद

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने कहा कि भाजपा ही अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा कर सकती है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 10:58 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 06:23 AM (IST)
भाजपा ही कर सकती है अल्पसंख्यकों की सुरक्षा : चांद
भाजपा ही कर सकती है अल्पसंख्यकों की सुरक्षा : चांद

सहारनपुर, जेएनएन। लखनौती में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने कहा कि भाजपा ही अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा कर सकती है। उन्होंने अल्पसंख्यकों से भाजपा से जुड़ने की अपील की।

loksabha election banner

मंगलवार को सलमान जैदी के आवास पर अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद ने जनसभा को संबोधित किया। कहा कि भाजपा ही अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा कर सकती है। कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही मुसलमानों को ठगने का काम किया है। हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि अल्पसंख्यक सबसे निचले स्तर पर आ गया है। क्षेत्रीय अध्यक्ष रिजवान अहमद खान ने कहा कि अल्पसंख्यकों को भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए, ताकि देश और कौम दोनों की तरक्की हो सके। प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी, गंगोह विधानसभा प्रत्याशी किरत सिंह, जिलाध्यक्ष शब्बी हैदर, जिला मंत्री शाहनवाज खान, सलमान जैदी, शैला जैदी, नकी मिर्जा, फिरोज मिर्जा, पवन कुमार, बॉबी गुप्ता, सोनू गुप्ता, सावेज आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.