Move to Jagran APP

भाजपा देश की गंगा जमुनी तहजीब में घोल रही जहर: चौधरी रुद्रसैन

देवबंद में सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्रसैन ने कहा कि भाजपा ने देश की गंगा जमुनी तहजीब में जहर घोलने का काम किया है। देश का हिदू और मुसलमान साथ मिलकर भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 11:00 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 11:00 PM (IST)
भाजपा देश की गंगा जमुनी तहजीब में घोल रही जहर: चौधरी रुद्रसैन
भाजपा देश की गंगा जमुनी तहजीब में घोल रही जहर: चौधरी रुद्रसैन

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में सपा जिलाध्यक्ष चौधरी रुद्रसैन ने कहा कि भाजपा ने देश की गंगा जमुनी तहजीब में जहर घोलने का काम किया है। देश का हिदू और मुसलमान साथ मिलकर भाजपा को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगा।

loksabha election banner

गुरुवार को ईदगाह रोड स्थित शेखुल हिद हाल में आयोजित सपा कार्यकर्ताओं की बैठक में चौधरी रुद्रसैन ने कहा कि भाजपा के कुशासन से तंग आ चुकी जनता अब सपा की तरफ आशा भरी नजर से देख रही है। प्रदेश में आने वाला समय समाजवादी पार्टी का होगा। पूर्व प्रदेश महासचिव चौधरी मजाहिर हसन व पूर्व विधायक शशीबाला पुंडीर ने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों के कारण देश का किसान ही सड़कों पर आंदोलन को मजबूर हैं। सपा नेता चौधरी प्रविद्र व शमशाद मलिक ने कार्यकर्ताओं से सपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। इस दौरान इत्तेहाद उलमा-ए-हिद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुफ्ती असद कासमी व मुक्ति मोर्चा के प्रदेश महासचिव हाजी वाजिद अली ने अपने साथियों संग सपा में शामिल होने की घोषणा की। रंधोल सिंह, दिलशाद गौड़, मा. अनवर, फैसल नूर शब्बू, अफजाल चौधरी, राव मसीउल्लाह आदि मौजूद रहे।

जलभराव की समस्या का निवारण कराने की मांग

देवबंद: बरसात से पूर्व नगर के समस्त नालों की सफाई कराए जाने समेत विभिन्न मांगों का लेकर उत्तर प्रदेश जन कल्याण मंच कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

मंच के प्रदेशाध्यक्ष चौ. ओमपाल सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने एसडीएम राकेश कुमार को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में कहा गया कि बारिश के मौसम में धार्मिक नगरी देवबंद में जलभराव की समस्या बेहद विकराल हो जाती है। ज्ञापन में श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी मेला गेट के नीचे टूटी सड़क को दुरुस्त कराए जाने, मेला ग्राउंड की सफाई कराने और वहां फैले अतिक्रमण को हटवाए जाने की मांग भी की गई। ज्ञापन देने वालों में चौधरी ओमपाल सिंह, हाजी हनीफ, विजय बजाज, रामकला सैनी, लच्छी राम कश्यप, रविद्र कुमार शर्मा, वाजिद आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.