सहारनपुर, जेएनएन। नागल में सोमवार की देररात सीडकी झबरेड़ा मार्ग पर गांव गंगोली गुर्जर के निकट गन्नों से भरी ट्रैक्टर ट्राली के नीचे बाइक घुसने से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार हेतु चिकित्सालय भिजवाया और मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दी। दुर्घटना के बाद ट्राली चालक अपने वाहन के साथ फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे परिजन बिना किसी कानूनी कार्यवाही के शव अपने साथ ले ले गए।

शादी समारोह से लौट रहे थे तीनों

जानकारी के अनुसार देवबंद थाना क्षेत्र के गांव पाहूपुर निवासी विनीत 22 वर्ष पुत्र तेलू राम अपने साथ थाना झबरेड़ा के गांव बेल्डा निवासी अभिषेक 13 वर्ष पुत्र शिव कुमार और गांव के ही शुभम 10 वर्ष के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। देर रात वहां से लौटते हुए समय जैसे ही वे सीडकी झबरेड़ा मार्ग पर पहुंचे तो आगे जा रही गन्नों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी बाइक ट्राली के नीचे घुस गई।

परिजन ने नहीं की कोई कार्रवाई

दुर्घटना में विनीत व अभिषेक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शुभम घायल हो गया। चालक ट्रैक्टर ट्राली को लेकर फरार हो गया। घटना के काफी देर बाद किसी वाहन चालक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव और घायल को अस्पताल भिजवाया। बाद में उनके परिजनों को सूचना दी। थानाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह ने बताया के मृतकों के परिजन बिना किसी कानूनी कार्रवाई के दोनों के शव अपने साथ ले गए। 

Posted By: Prem Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस