Move to Jagran APP

इलाज के लिए अस्‍पताल गया अभियुक्‍त हथकडी के साथ फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार Saharnpur News

सहारनपुर में एक अभियुक्‍त को इलाज के लिए हॉपिटल लेकर पुलिस गई थी। जिसे जहां आरोपित ने पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 03:26 PM (IST)Updated: Wed, 20 May 2020 03:26 PM (IST)
इलाज के लिए अस्‍पताल गया अभियुक्‍त हथकडी के साथ फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार Saharnpur News
इलाज के लिए अस्‍पताल गया अभियुक्‍त हथकडी के साथ फरार, पुलिस ने किया गिरफ्तार Saharnpur News

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर के जिला अस्पताल में लाए गए अभियुक्त को इलाज कराने के दौरान अभियुक्त पुलिस को चकमा देकर हथकड़ी सहित फरार हो गया। अभियुक्‍त पर पास्‍को एक्‍ट के तहत मामला दर्ज है। हालांकि पुलिस ने आरोपित को अब गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

घटनाक्रम के अनुसार थाना रामपुर मनिहारान से आज सुबह के समय करीब 10 बजे के समय थाने से पुलिस एक अभियुक्त रविंदर गांव छपरेडी जिस पर धारा 302 तथा 376 पास्को एक्ट आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया था। इसको डॉक्टरी के जिला अस्पताल लाया गया था, लेकिन वही पुलिस द्वारा अभियुक्त को जब एक्स-रे के लिए ले जाया गया तो वही पुलिस डॉक्टर से बात करने लगे और वही अभियुक्त हथकड़ी सहित पुलिस को चकमा देकर जिला अस्पताल से भाग निकला जिसको पुलिस ने काफी तलाश किया लेकिन वह नहीं मिल सका वही अभियुक्त के बाद आने की खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और शहर के चारों ओर चेकिंग की गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

सूत्रों की माने तो पुलिस एक अन्य दिलीप नाम के व्यक्ति को भी थाने से लेकर आई थी जो जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती है जिसके पैर में चोट के कारण लाया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.