सहारनपुर, जेएनएन। नकुड़ पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल के सामान सहित आरोपी को गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने दो अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया। प्रभारी निरीक्षक बबलू सिंह वर्मा ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर अभियुक्त आरिफ पुत्र महमूद निवासी मोहल्ला नई बस्ती, थाना नकुड़ को चोरी की मोटरसाइकिल का इंजन, टंकी व टायर आदि सामान के साथ गिरफ्तार किया। इसके अलावा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त एहसान पुत्र इशाक तथा अभियुक्त मुरसलीन पुत्र नाजर निवासी बड़ा कुंडा, थाना गंगोह को नकुड़ बस अड्डे से गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से एक-एक अवैध छुरी भी बरामद की है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस ने तीनों अभियुक्तों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया।

छात्रों ने की खेल के मैदान में ट्रैक बनवाने की मांग

जड़ौदापांडा: क्षेत्र के एक गांव स्थित इंटर कालेज में पहुंचे जिला पंचायत सदस्य के पति का जोरदार स्वागत करते हुए छात्रों ने गांव में पड़े खेल के मैदान पर टैऊक बनवाने की मांग ।

थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदापांडा में स्थित बीएनडी इंटर कालेज में पहुंचे जिला पंचायत सदस्य शारदा राणा के पति रमक सिंह राणा का छात्रों ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। भर्ती की तैयारी कर रहे छात्रों ने रकम सिंह से गांव में पड़े खेल के मैदान पर ट्रैक बनवाने की मांग की। उन्होंने छात्रों को खेल के मैदान पर जल्द ट्रैक बनवाने का आश्वासन दिया और कहा कि पढ़ाई करने के साथ-साथ छात्रों को खेलों में भी हिस्सा लेना चाहिए। खेल हमारे जीवन का महत्व पूर्ण अंग है। खेलने से हमारा शरीर फीट रहता हैं। इस दौरान एनसीसी अधिकारी सुशील कुमार, प्रधान लिपिक राजकुमार धीमान, प्रधानाचार्य जैनेन्द्र कुमार आदि छात्र मौजूद रहे।

Edited By: Jagran