सहारनपुर, जागरण संवाददाता। तल्हेड़ी बुजुर्ग-हुलासगढ़ मार्ग पर श्मशान के निकट कार-बाइक की भिड़ंत हो गईं। गांव तल्हेड़ी बुजुर्ग गांव में जब दो जनाजे एक साथ उठे तो वहां का माहौल गमगीन हो गया। हर किसी की आंखें नम हो गईं। 

बुधवार रात हुआ हादसा

 बुधवार की देर रात तल्हेड़ी बुजुर्ग-हुलासगढ़ मार्ग पर श्मशान के निकट कार-बाइक की भिड़ंत हो गईं, जिसमें में नौशाद (18) वर्ष पुत्र अब्दुल करीम व उस्मान (11) पुत्र अब्दुल रहमान निवासी तल्हेड़ी बुज़ुर्ग की मौके पर मौत गई थी। वहां से गुजर रहे वृद्ध अब्बास उर्फ कलुआ गंभीर रूप से घायल हो गए थे। गुरुवार की सुबह छह बजे जैसे ही दोनों चचेरे भाइयों के शव उठे तो घर मे चीख पुकार मच गई। जिस बाइक पर दोनों के साथ हादसा हुआ है। उसकी कल ही सर्विस कराई थी, मगर उन्हें क्या पता था कि यही मोटरसाइकिल उनके लिए काल बन जाएगी। गांव के यासीन त्यागी, भोपाल, मास्टर सईद त्यागी आदि का कहना है कि दोनों मृतकों के पिता गरीब हैं। मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं।

- - - - -

हिमाचल प्रदेश जा रहा किशोर रास्ते से गायब

सहारनपुर, जागरण संवाददाता। काम की तलाश में हिमाचल प्रदेश जा रहा किशोर रास्ते से ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। देवबंद कोतवाली में दी तहरीर में पश्चिम बंगाल के जिला उत्तरी दिनाजपुर निवासी आरिफ ने बताया कि वह अपने छोटे भाई 15 वर्षीय मोहम्मद यूसुफ और अन्य साथियों के साथ नगर के मोहल्ला शाहरमजुद्दीन में किराये का मकान लेकर रह रहे है। छोटा भाई यूसुफ मोहल्ला खानकाह में एक दुकान पर कपड़ा सिलाई का काम कर रहा था।

27 सितंबर को इंटरसिटी एक्सप्रेस में बैठा था

आरिफ के अनुसार यूसुफ को हिमाचल प्रदेश के जिला धमेटा में एक दुकान पर काम करने जाना था। हिमाचल जाने के लिए वह 27 सितंबर को इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में बैठा था। सहारनपुर से उसे धमेटा जाने के लिए दूसरी ट्रेन बदलनी थी लेकिन वह हिमाचल नहीं पहुंचा। मोबाइल पर संपर्क करने पर यूसुफ का मोबाइल बंद जा रहा है। कोतवाली प्रभारी पीयूष दीक्षित ने बताया कि मामला जीआरपी थाने से संबंधित है। फिर भी पुलिस लापता किशोर का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

Edited By: Parveen Vashishta

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट