Move to Jagran APP

पुलिस मुठभेड़ में सिपाही व बदमाश जख्मी, दो गिरफ्तार

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पंद्रह हजार के एक इनामी सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। घायल सिपाही व बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Nov 2019 10:31 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 06:08 AM (IST)
पुलिस मुठभेड़ में सिपाही व बदमाश जख्मी, दो गिरफ्तार
पुलिस मुठभेड़ में सिपाही व बदमाश जख्मी, दो गिरफ्तार

सहारनपुर जेएनएन। पुलिस द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन ऑल आउट के तहत बुधवार को जीवाला मार्ग पर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की ओर से चली गोली से सिपाही जख्मी हो गया जबकि पुलिस द्वारा जवाबी गोलीबारी में एक बदमाश जख्मी हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश के साथ ही उसके साथी को भी पकड़ लिया। बदमाशों के कब्जे से बाइक व असलाह भी बरामद हुआ है। जख्मी बदमाश पर 15 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

loksabha election banner

बुधवार शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि कलसिया हाइवे से गांव जीवाला जाने वाले मार्ग पर बाइक लेकर दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े हैं। पता लगते ही एसओ अमित शर्मा अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंच गए। पुलिस को आता देख दोनों संदिग्धों ने भागते हुए गोली चला दी। गोली सिपाही देवेंद्र को लगी। इस पर पुलिस की ओर से चली गोली में एक बदमाश जख्मी हो गया और गिर पड़ा। पुलिस ने दौड़ कर जख्मी व भाग रहे उसके साथी को पकड़ लिया। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी देहात विद्या सागर मिश्र भी पहुंच गए। एसओ ने बताया कि जख्मी बदमाश की पहचान 15 हजार के इनाम शहजाद पुत्र सईद निवासी गंदेवड़ा थाना फतेहपुर तथा उसके साथी मन्ना उर्फ रहमान पुत्र सुल्तान निवासी गंदेवड़ा के रूप में हुई। घायल सिपाही व बदमाश को अस्पताल भिजवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.