Move to Jagran APP

देवबंद में मरीजों की संख्या हुई 94, पूरा शहर बना हॉट स्पॉट

धार्मिक नगरी देवबंद में कोरोना का काला साया बना हुआ है। शनिवार को आई ताजा रिपोर्ट में आसाम निवासी दो मदरसा छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 94 हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 09:42 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 09:42 PM (IST)
देवबंद में मरीजों की संख्या हुई 94, पूरा शहर बना हॉट स्पॉट
देवबंद में मरीजों की संख्या हुई 94, पूरा शहर बना हॉट स्पॉट

सहारनपुर, जेएनएन। धार्मिक नगरी देवबंद में कोरोना का काला साया बना हुआ है। शनिवार को आई ताजा रिपोर्ट में आसाम निवासी दो मदरसा छात्रों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या कुल 94 हो गई है। बढ़ती संख्या को देख प्रशासन ने पूरे शहर को हॉट स्पॉट घोषित कर दिया है। लोगों में दहशत बनी हुई है।

prime article banner

देवबंद में नौ स्थानीय लोगों समेत कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 92 थी। शनिवार को जनपद सहारनपुर की आई ताजा जांच रिपोर्ट में देवबंद के दो मदरसा छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए, जिसके चलते अब वल देवबंद में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 94 तक पहुंच गई है। यह संख्या तहसील स्तर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक है। देवबंद में लगातार बढ़ रही कोरोना मरीजों की संख्या के चलते लोगों में खौफ है। वहीं, प्रशासन ने पूरे नगर को हॉट स्पॉट घोषित करते हुए देवबंद में और ज्यादा सख्ती बढ़ा दी है। लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए अर्धसैनिक बल भी तैनात कर दिए गए है। पूरा शहर सील है। साथ ही नगर में ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है। हालांकि सीएमओ डा. बीएस सोढ़ी का कहना है कि जल्द ही जनपद में इस वायरस पर काबू पा लिया जाएगा। आंकड़ों पर गौर करें तो कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में पहले से कमी जरूर आई है। जहां पहले एक एक दिन में बेतहाशा केस आ रहे थे वहीं अब पिछले तीन दिनों में दो कोरोना मरीजों की बढ़ोतरी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.