सहारनपुर। गन्ना किसानों की समस्या व जनहित के मुद्दों को लेकर भाजपा दो दिसंबर को सड़कों पर उतरेगी। पार्टी की अलग-अलग हुई बैठकों में नेताओं ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान कई युवाओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी कार्यालय पर आयोजित बैठक में संगठनात्मक कार्य की समीक्षा करते हुए जिलाध्यक्ष मानवीर सिंह ने कहा कि सभी मंडलों में बूथों का गठन करें और लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए एक बूथ 10 यूथ का गठन प्रत्येक मंडल में किया करें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि गन्ने सहित जिले की विभिन्न समस्याओं के निराकरण के लिए दो दिसंबर को हकीकतनगर रामलीला मैदान में एकत्र होकर कार्यकर्ता डीएम आफिस पर पहुंच ज्ञापन देंगे। समस्याओं का समाधान शीघ्र नहीं हुआ तो भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगी। पूर्व प्रदेश मंत्री जसवंत सैनी ने कहा कि सपा सरकार की मानसिकता स्पष्ट रूप से उजागर हो चुकी है। वर्ग विशेष को खुश करने के लिए वह दूसरे वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचा रही है। मेडिकल कालेज का नाम बदलना इसका उदाहरण है। इस पर बसपा की चुप्पी भी इस बात का प्रतीत है कि उसे भी मुस्लिम वोटों के खिसकने का डर है। पूर्व भाजपा विधायक डा. मामचंद लांबा ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे दो दिसंबर को बड़ी संख्या में सड़कों पर सरकार के खिलाफ आंदोलन करें। बैठक को सुधीर पुंडीर, इंद्रेश त्यागी, सुशील कम्हेड़ा, दिनेश त्यागी, अजित राणा, सरोज शर्मा, रश्मि त्यागी, विरेंद्र चौधरी, नितिन पुंडीर, शिवराज रोड, मनीष चौधरी, राजेंद्र अटल, आदि रहे। संचालन डा. महेंद्र सैनी ने किया।

उधर, मोरगंज बाजार स्थित चेतना मार्किट में आयोजित बैठक में युवा व्यापारी शिवम अग्रवाल व सचिन गुप्ता के नेतृत्व में 75 युवाओं ने भाजपा विधायक राघव लखनपाल शर्मा व महानगर अध्यक्ष हेमंत अरोड़ा के समक्ष भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। इस दौरान दोनों नेताओं ने कहा कि सपा शासन काल में व्यापारी व किसान दोनों ही परेशान हैं। पूर्व विधायक लाजकृष्ण गांधी व जिला अध्यक्ष मानवीर सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव में देश की जनता को कांग्रेस से मुक्ति पानी होगी। पूर्व चेयरमैन हरीश मलिक, जसवंत सैनी, श्याम सुंदर खेड़ा, अनेश शर्मा पार्टी में शामिल हुए युवाओं का स्वागत किया। कार्यक्रम में शीतल बिश्नोई, पुनीत त्यागी, संदीप रावत, किशोर शर्मा, राकेश जैन, मनोज ठाकुर, नीरज ठकराल, विराटपुरी, भूरा सिंह प्रजापति, ाशीष वैश्य, ऋषभ जैन, मनोज भटनागर, आशु ठक्कर, नवीन चौहान, राजा जैन, सचिन चुग, मोहन कश्यप, आदि रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर