Move to Jagran APP

मजदूरों ने बैल्डर को धुना, मोबाइल छीना

जागरण संवाददाता, स्वार : मजदूरों को बैंग्लोर लेकर गया बैल्डर मजदूरी के लगभग ढाई लाख रुपय

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 08:32 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 08:32 PM (IST)
मजदूरों ने बैल्डर को धुना, मोबाइल छीना
मजदूरों ने बैल्डर को धुना, मोबाइल छीना

जागरण संवाददाता, स्वार : मजदूरों को बैंग्लोर लेकर गया बैल्डर मजदूरी के लगभग ढाई लाख रुपये लेकर फरार हो गया।मजदूरों ने ठेकेदार को पकड़ धुनाई करने के साथ ही मोबाइल छीन लिया। मौके पर पहुंचे प्रधान ने हंगामा कर रहे मजदूरों को शांत करा मजदूरी के रुपये देने का आश्वासन दे ठेकेदार को साथ ले गया। तब मामला शांत हुआ।

loksabha election banner

गांव जमीनगंज निवासी इमरान अली बैंग्लोर में बैल्डर का काम करता है। चार माह पूर्व वह गांव आया था और अपने साथ नगर से सटे गांव धनौरी निवासी हुकम ¨सह, अमित कुमार, बन्टी, जितेंद्र को बैल्डर के काम के लिए ले गया था। जब मजदूरों के लगभग मजदूरी के ढाई लाख रुपये हो गए तो बैल्डर ढाई लाख रुपये की रकम लेकर फरार हो गया। मामले की जानकारी चारों मजदूरों को हुई, जिस पर मजदूर किराए के रुपये लेकर जैसे-तैसे घर आए। उन्होंने बैल्डर से मजदूरी के रुपये देने की मांग की, जिस पर बैल्डर टालमटोल करने लगा।मंगलवार को बैल्डर नगर में खरीदारी करने आया था कि चारों मजदूरो की निगाह उस पर पड़ गई।उन्होंने उसका घेराव कर धुनाई करने के साथ ही मोबाइल छीन लिया। सूचना पर गांव जमीनगंज के प्रधान आबिद अली मौके पर पहुंचे और हंगामा काट रहे मजदूरों को शांत करा मजदूरी के रुपये देने का आश्वासन दे मजदूरों से बैल्डर को मुक्त कराया।इस दौरान लोगों की मौके पर भीड़ लगी रही।मामले से पुलिस को अवगत नहीं कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.