Move to Jagran APP

जानिए क्या हुआ जब बिन ब्याही युवती ने दिया बच्चे को जन्म Rampur News

सैदनगर में एक बिन ब्याही युवती ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चा मृत पैदा हुआ। बिन ब्याही युवती के मां बनने की क्षेत्र में चर्चा है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 10:26 AM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 11:00 AM (IST)
जानिए क्या हुआ जब बिन ब्याही युवती ने दिया बच्चे को जन्म  Rampur News
जानिए क्या हुआ जब बिन ब्याही युवती ने दिया बच्चे को जन्म Rampur News

रामपुर। सैदनगर में एक बिन ब्याही युवती ने बच्चे को जन्म दिया। बच्चा मृत पैदा हुआ। बिन ब्याही युवती के मां बनने की क्षेत्र में चर्चा है।

loksabha election banner

थाना अजीमनगर क्षेत्र के एक गांव की युवती के पेट में दर्द होने पर परिजन उसे लेकर एक निजी चिकित्सक के यहां गए। वहां उपचार के दौरान उसके मां होने का पता चला। परिजनों ने लोकलाज के डर से उसका आपरेशन करा दिया। उसे मृत बच्चा पैदा हुआ, जिसे परिजनों ने दफन कर दिया, लेकिन यह बात छुप नहीं सकी। बिना ब्याही युवती के मां बनने की क्षेत्र में चर्चा फैल गई। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जानकारी की तो असलियत सामने आई। अजीमनगर थाना प्रभारी राजीव चौधरी ने बताया कि मामले का पता चलने पर वह खुद गांव गए थे। पता चला है कि प्रजापति समाज की यह युवती मूल रूप से मुरादाबाद की रहने वाली है। वह पिछले कुछ समय से यहां अपनी मौसी के घर रह रही थी। मौसेरे भाई से उसके अवैध संबंध हो गए। इससे वह गर्भवती हो गई थी। परिजनों ने रामपुर में किसी प्राइवेट अस्पताल में उसका प्रसव कराया है। उन्होंने युवती के बयान लिए हैं। उसने किसी तरह की कार्रवाई से मना कर दिया है। घटना की अभी जांच की जा रही है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.