Move to Jagran APP

रामपुर में बोले जयंत चौधरी- मतदान में कुछ गड़बड़ हुई तो संसद में उठेगी आवाज

योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार झूठी है। झूठे वादे करती है। विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। किसानों से बिजली बिल नहीं आने की बात कही थी अब उनके घरों पर महंगे बिल भेजे जा रहे हैं और स्मार्ट मीटर भी लगाने की तैयारी है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Sat, 03 Dec 2022 06:59 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 06:59 PM (IST)
रामपुर में बोले जयंत चौधरी- मतदान में कुछ गड़बड़ हुई तो संसद में उठेगी आवाज
रामपुर में बोले जयंत चौधरी- मतदान में कुछ गड़बड़ हुई तो संसद में उठेगी आवाज

जागरण संवाददाता, रामपुर : राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि रामपुर की जनता पांच दिसंबर को पूरे हौंसले के साथ वोट करने जाएं। यहां कुछ भी गड़बड़ होता है तो उसकी आवाज सदन में उठाई जाएगी। उन्होंने कहा कि जल्द संसद सत्र शुरू होने जा रहा है। यह उनकी जिम्मेदारी होगी कि यदि रामपुर उपचुनाव में प्रशासन किसी भी तरह की गड़बड़ी करता है तो उसे सदन में उठाया जाए। यह बात उन्होंने किला मैदान में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम राजा के समर्थन में हुई जनसभा में कही।

loksabha election banner

Azam Khan: आजम खां के खिलाफ 48 घंटे में भड़काऊ भाषण का दूसरा मुकदमा दर्ज, चुनाव आयोग पर की थी ट‍िप्‍पणी

उन्होंने कहा कि रामपुर की पहचान आजम खां से हैं। उन्होंने यहां की जनता और विकास के लिए बहुत कुछ किया है। अभी इसी मंच से नगर पालिका के चेयरमैन ने भी इस बात की गवाही दी कि उन्होंने यहां रिकार्ड विकास कार्य कराए और मौजूदा सरकार यहां विकास के बजाय जबरदस्ती उनकी सीट खाली कराकर उस पर कब्जा करना चाहती है। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार झूठी है। झूठे वादे करती है। विकास के नाम पर कुछ नहीं किया। किसानों से बिजली बिल नहीं आने की बात कही थी, लेकिन अब उनके घरों पर महंगे बिल भेजे जा रहे हैं और स्मार्ट मीटर भी लगाने की तैयारी है। पहले पैसे लिए जाएंगे फिर बिजली उन्हें दी जाएगी।

सरकार विकास के नाम पर गुमराह करती है। उन्होंने कहा कि अभी उनकी जानकारी में आया है कि किसान आंदोलन में शहीद रामपुर के किसान के गवाहों की सुरक्षा हटा ली गई है ,जबकि सुरक्षा व्यवस्था सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर दी गई थी। यदि सुरक्षा शीघ्र बहाल नहीं की गई तो चुनाव के बाद उनका दल ईट से ईट बजा देगा। इस मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां और स्वार टांडा के विधायक अब्दुल्ला आजम ने भी अपने संबोधन में सरकार और प्रशासन को निशाने पर रखते हुए जनता से अधिक संख्या में आसिम राज्य के लिए वोट करने की अपील करें। इस दौरान आजम खां ने मंच से नारे भी लगाए की लाठी गोली खाएंगे, वोट डालने जाएंगे।

सीएम योगी का आजम खान पर तंज, बोले- जो आपके कारनामे उसी की सजा मिल रही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.