जागरण संवाददाता, रामपुर : गांधी स्टेडियम जिमनेजियम हॉल में बालिका वर्ग की ताइक्वांडो प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने प्रतिभाग किया।

प्रतियोगिता का शुभारंभ संयोजिका कन्या इंटर कालेज खारी कुआं की प्रधानाचार्य रजनी प्रभा रस्तोगी ने खिलाड़ियों के परिचय प्राप्त कर किया। इसके बाद हुई प्रतियोगिताओं में सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। विजयी प्रतिभागियों में सब जूनियर वर्ग प्रतियोगिता लाइट मीडिल में कन्या इंटर कालेज खारी कुआं की ज्योति रस्तोगी, मीडिल में शीतल रस्तोगी, लाइट हेवी वेट में हर्षी, हेवी वेट में अर्शी परवीन, अदिति गौतम, बेल्टर में संजना, हेवी वेट में रामलीला पब्लिक इंटर कालेज की बबली ने बाजी मारी।

जूनियर वर्ग प्रतियोगिता में फिन में कन्या इंटर कालेज खारी कुआं की आरती सैनी, रामलीला इंटर कालेज की पूजा, लाइट वेट में अनुप्रिया, लाइट मिडिल में रामलीला पब्लिक इंटर कालेज की पलछीन, हैवी वेट में खुर्शीद कन्या इंटर कालेज की रिया कश्यप, नेहा ने बाजी मारी।

सीनियर वर्ग प्रतियोगिता में फ्लाई में कन्या इंटर कालेज खारी कुआं की मुस्कान, बेन्टम में मुस्कान चौधरी, फिन में रामलीला पब्लिक इंटर कालेज की आयुषी, राजकीय खुर्शीद कन्या इंटर कालेज की शिवानी विजयी रहीं। इन छात्राओं का मंडल के लिए चयन किया गया।

निर्णायक मंडल में मोनिका सक्सेना, नजमा, तुषार कुमार शर्मा, विपिन शर्मा ने प्रतियोगी छात्राओं का चयन किया। प्रधानाचार्य ने बताया कि ताइक्वान्डो की मंडल प्रतियोगिता 17 सितंबर को सुबह नौ बजे गांधी स्टेडियम में आयोजित की जाएगी। इस मौके पर कमलेश कुमारी, विजय लक्ष्मी शर्मा, कल्पना आदि मौजूद रहीं।

Posted By: Jagran