रामपुर : उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की शुक्रवार को कार्यालय पर बैठक हुई। इस दौरान सभी ने एक दूसरे को ईद की शुभकामनाएं दीं। इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाने के लिए शीघ्र ही जनपद में 18 साल से ऊपर के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने की मांग की। इस संबंध में मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप अग्रवाल सोनी ने कहा कि जनपद में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। जनपद में अब तक कई लोगों की कोरोना के कारण मौत भी हो चुकी है। इसके चलते लोगों में कोरोना का खौफ बना हुआ है। प्रदेश के कुछ जिलों में कोरोना की रोकथाम के लिए 18 साल से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगना शुरू हो गई है, मगर जनपद में अभी इसकी शुरुआत नहीं हो सकी है। कोरोना से बचाव के लिए लोग मास्क लगा रहे हैं और शारीरिक दूरी के नियमों का भी पालन कर रहे हैं। इसके बावजूद जरा सी चूक होने पर लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। इस पर अंकुश लगाने के लिए जनपद में शीघ्र से शीघ्र कोरोना की वैक्सीन लगवाई जाए। इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजकर जल्द से जल्द 18 साल से ऊपर के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने की मांग की।

इस मौके पर युवा जिलाध्यक्ष अरविद गुप्ता, विजय अग्रवाल, महफूज हुसैन, पुलकित अग्रवाल, अतुल शर्मा, शाहिद अली, सरदार सतपाल सिंह टीटू, सरदार गुरुदेव सिंह, सरदार मिदरी सिंह, अरविद कुमार मिश्रा, संकित अग्रवाल, संजय गर्ग, अमित गुप्ता आदि मौजूद रहे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप