रामपुर। तीन तलाक को लेकर कानून बनने के बाद भी जिले में ऐसे मामलों में कमी नहीं आ रही। अब शहर कोतवाली क्षेत्र में तीन तलाक का मामला सामने आया है, जहां पति ने थाने के सामने ही पत्नी को तीन तलाक दे दिया। 

यह है मामला 

तीन तलाक का मुकदमा शहर के मुहल्ला मदरसा कोहना की हिना खां ने दर्ज कराया है। रिपोर्ट में कहा कि वर्ष 2011 में निकाह शाहबाद गेट निवासी जोहेब रसूल से हुआ था। शादी के बाद उनके तीन बच्चे हुए, जिसमें दो बेटे और एक बेटी है। शादी के कुछ साल बाद पति से मतभेद होने लगे। वह मायके आ गई। पति के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ का मुकदमा कराया। एक माह पहले उन्हें जानकारी मिली की पति दूसरी शादी कर रहा है। इस पर वह 30 नवंबर को शहर कोतवाली शिकायत करने पहुंच गई। आरोप है कि वहां पति और ससुराली भी आ गए। सास-ससुर के उकसाने पर पति ने कोतवाली गेट के बाहर ही उसे तीन तलाक दे दिया। 

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई 

पुलिस में शिकायत पर कार्रवाई नहीं हुई। इससे महिला परेशान हो गई। बाद में उसने इस मामले में उच्च अधिकारियों से शिकायत करने का मन बनाया। इसके बाद महिला ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। महिला ने बताया कि उसका पति अधिवक्ता है। एसपी के आदेश पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। 

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस