Move to Jagran APP

हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी को कोतवाली में हंगामा

जड़ी बूटी बेचने वाले मृतक नन्हें के परिजनों ने रविवार को कोतवाली में हंगामा काटा। मृतक के परिजन हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस पर दबाव बनाते नजर आए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 07:14 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 06:24 AM (IST)
हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी को कोतवाली में  हंगामा
हत्या के आरोपितों की गिरफ्तारी को कोतवाली में हंगामा

जागरण संवाददाता, मिलक : जड़ी बूटी बेचने वाले मृतक नन्हें के परिजनों ने रविवार को कोतवाली में हंगामा काटा। मृतक के परिजन हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस पर दबाव बनाते नजर आए।

loksabha election banner

रविवार सुबह 11 बजे मृतक के परिजन कोतवाली पहुंचे और आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की मांग करने लगे। पुलिस ने परिजनों को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, लेकिन इसके बावजूद भी मृतक के परिजन कोतवाली के गेट पर पूरे दिन डेरा डाले रहे। मृतक के छोटे भाई मोनू ने बताया कि हत्या से आठ दिन पूर्व उसके भाई नन्हें ने फोन कर उसे बताया कि उसकी पत्नी अवैध संबंधों को लेकर उसकी हत्या करवा सकती है। वह अपनी चल-अचल संपत्ति को अपने बच्चों के नाम कराना चाहता था। मोनू को फोन पर मृतक नन्हें ने बताया कि उसकी पत्नी के किसी युवक से अवैध संबंध चल रहे हैं।जल्द ही उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ शादी करने वाली है। मोनू ने बताया कि उसने फोन पर भाई को दिलासा दी और कहा कि वह किसी काम से बिहार जा रहा है।वापस लौटकर परिचितों और रिश्तेदारों को बैठाकर उसकी पत्नी के साथ पंचायत करवा देगा और मामले का निपटारा कराया जाएगा।इससे पूर्व ही 13 जून की रात को उसके भाई की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस उसके भाई के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। मोनू ने बताया कि उसके भाई मृतक की तीन वर्ष की पुत्री नंदिनी, दो वर्ष का मासूम पुत्र कृष्णा और सात साल का एक पुत्र अमन है। उसने पुलिस से कहा कि तीनों बच्चों को उसके सुपुर्द कर दिया जाए। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक की पत्नी बार-बार अपने बयान बदल कर पुलिस को गुमराह कर रही है। मृतक की पत्नी के बताए हुए पतों पर पुलिस ने दबिश दी, लेकिन कुछ भी हासिल नहीं हुआ। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस मृतक की हत्या का खुलासा करने में नाकाम है। मृतक के परिजनों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। रविवार को हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए परिजन कोतवाली पहुंचे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.