Move to Jagran APP

सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में भी किया हाई अलर्ट

सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में भी किया हाई अलर्ट

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 10:47 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 10:47 PM (IST)
सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में भी किया हाई अलर्ट
सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में भी किया हाई अलर्ट

आतंक फैलाने वालों को फांसी की सजा दिए जाने का फैसला सराहनीय

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रामपुर : सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर पर आतंकी हमले के मुकदमे के फैसले की डीआइजी सीआरपीएफ शाम चंद ने सराहना की है। फैसले पर उन्होंने कहा कि आतंक फैलाने वालों को फांसी की सजा ही मिलनी चाहिए। डीआइजी ने फैसले के बाद से सीआरपीएफ में भी हाईअलर्ट कर दिया है। यहां की सुरक्षा और मजबूत करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

दैनिक जागरण से बातचीत में डीआइजी ने कहा कि सीआरपीएफ पर आतंकी हमला दुखद घटना थी। इस हमले में हमने अपने सात जवान खो दिए। सीआरपीएफ प्रशासन उनके परिवार के साथ है। अदालत ने जो फैसला सुनाया है, उससे शहीदों के परिवारों का दुख कुछ कम हुआ होगा। इस फैसले के बाद हमने सीआरपीएफ की सुरक्षा व्यवस्था और मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। सभी को अलर्ट कर दिया है। 24 घंटे सतर्कता बरती जा रही है।

गौरतलब है कि आतंकी हमले से पहले सीआरपीएफ की सुरक्षा व्यवस्था इतनी मजबूत नहीं थी। जिस गेट नंबर एक से आतंकी हमला करते हुए अंदर घुसे थे, वहां पहले आम रास्ता हुआ करता था। वहां से लोग कैंपस होते हुए आगापुर गांव की ओर निकल जाते थे। हमले के बाद इस रास्ते को आम जनता के लिए बंद कर दिया। आयुध भंडार की सुरक्षा को बफर जोन बना दिया गया। इसके लिए आगापुर के आसपास की आबादी वाली जगह को खाली कराकर सुरक्षित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.