Move to Jagran APP

सीओ पर सभासद व वकील ने लगाया अभद्रता व गाली-गलौज का आरोप

कोतवाली में सीओ के खिलाफ दी तहरीर और किया वकीलों ने प्रदर्शन स्थानांतरण की मांग शांति समिति की बैठक का बहिष्कार करने की घोषणा

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Dec 2019 11:42 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 11:42 PM (IST)
सीओ पर सभासद व वकील ने लगाया अभद्रता व गाली-गलौज का आरोप
सीओ पर सभासद व वकील ने लगाया अभद्रता व गाली-गलौज का आरोप

जागरण संवाददाता, स्वार : सभासद व वकील ने सीओ पर अभद्र व्यवहार व गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। वहीं वकीलों ने सीओ के खिलाफ प्रदर्शन एवं नारेबाजी कर पुलिस अधीक्षक को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंप शीघ्र स्थानांतरण कराने की मांग की है। सभासदों ने कोतवाली में होने वाली कोई भी शांति समिति की बैठक का बहिष्कार करने की घोषणा की है। बुधवार को वार्ड दो सभासद इकरार हुसैन छोटे किसी काम से कोतवाली पहुंचे। सभासद का आरोप है कि सीओ विद्या किशोर शर्मा कोतवाली आ गए। सभासद को कुछ लोगों के साथ खड़ा देख सीओ ने पूछा क्या बात है। इसके बाद सीओ आग बबूला हो गए और अभद्र व्यवहार करने के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। धक्केमार कर बाहर निकाले के साथ ही हवालात में डाल मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी। जैसे ही मामले की भनक अन्य सभासदों को लगी तो सभासद पालिका परिसर में एकत्र होने लगे और फिर पालिकाध्यक्ष पति शफीक अहमद अंसारी से मिलकर ज्ञापन सौंप अवगत कराया। पालिकाध्यक्ष पति समेत समस्त सभासद कोतवाली पहुंचे और अभद्र व्यवहार करने की तहरीर कोतवाल सतेन्द्र कुमार को दी। कोतवाल ने पूरे मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा सीओ को कोतवाली में वार्ता के लिए बुलाया। वार्ता के दौरान पालिकाध्यक्ष पति की सीओ से नोकझोंक हुई। सभासदों ने सीओ पर गंभीर आरोप लगाए। सीओ वार्ता बीच में ही छोड़कर चले गए। वहीं सभासदों ने कोतवाली परिसर में होने वाली कोई भी शांति समिति की बैठक का बहिष्कार कर शामिल न होने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

इस दौरान पालिकाध्यक्ष पति शफीक अहमद अंसारी, सभासद अतुल अरोरा, हाजी इरफान हुसैन, जमील अहमद, हबीब अहमद, शाहआलम खां, बब्बो बेगम, नाहिद जहां, अकील खां, हसीना, शरीफ अहमद, सफदर अली, मोहम्मद रफी, अकील अंसारी आदि सभासद मौजूद रहे।

उधर अधिवक्ता रफीक अंसारी के साथ सीओ द्वारा अभद्र व्यवहार एवं गाली गलौज करने के मामले में सीनियर बार वेलफेयर एसोसिएशन के वकीलों में उबाल आ गया। बार अध्यक्ष गुरनाम सिंह संधू के नेतृत्व में वकीलों ने तहसील परिसर में सीओ के खिलाफ नारेबाजी एवं प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक को संबोधित ज्ञापन एसडीएम राकेश कुमार गुप्ता को सौंप सीओ का शीघ्र स्थानांतरण की मांग की है। कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने बताया की सभासदों की ओर से तहरीर मिली। मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। पालिकाध्यक्ष पति शफीक अहमद अंसारी ने बताया कि सभासद के साथ हुई अभद्र व्यवहार की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की गई है। शीघ्र उनसे मिलकर सीओ के स्थानांतरण की मांग की जाएगी। सीओ विद्याकिशोर शर्मा ने बताया कि बुधवार की सुबह युवती से अश्लील हरकतें करने के मामले में पुलिस युवक को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई थी। सूचना पर कोतवाली पहुंचे थे। भीड़ को देख लोगों से पूछा तो समझौते के प्रयास कराए जा रहे थे। भीड़ को बाहर जाकर समझौता करने को कहा था। मेरे ऊपर लगाए आरोप निराधार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.