Move to Jagran APP

अतिक्रमण हटाओ अभियान से व्यापारियों में दहशत : शैलेंद्र

कोठी खासबाग की आर्मरी में रखे हथियारों की गिनती दूसरे दिन नहीं हो सकी अदालत से अनुमति मांगी सोने और रत्न जड़ित तलवारें व चाकू भी हैं नवाबों के खजाने में लंदन जर्मन हालैंड जापान वाशिगटन अमेरिकन स्पेन आदि की पिस्टल रिवाल्वर रायफलें और बंदूकें भी हैं

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Feb 2020 11:39 PM (IST)Updated: Tue, 04 Feb 2020 11:39 PM (IST)
अतिक्रमण हटाओ अभियान से व्यापारियों में दहशत : शैलेंद्र
अतिक्रमण हटाओ अभियान से व्यापारियों में दहशत : शैलेंद्र

जागरण संवाददाता, रामपुर : रामपुर उद्योग व्यापार मंडल की मंगलवार को सर्राफा बाजार में बैठक हुई। इसमें व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के संबंध में चर्चा की। इस पर रोक लगाने की मांग की।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष शैलेंद्र शर्मा ने कहा कि किले की दीवार से लगी दुकानों को प्रशासन ध्वस्त कराना चाहता है, जबकि किले से सटी दुकानों के मालिकों के पास अपनी दुकानों के स्वामित्व की रजिस्ट्री है। सोमवार को नगर पालिका व प्रशासन के द्वारा पांच दुकानें तोड़ी गई हैं। इस कार्रवाई से किले के पास के सर्राफा व्यापारियों में दहशत का माहौल है। क्योंकि लंबे समय से सर्राफा बाजार इसी जगह पर है। आजादी के बाद पुर्नवास की ²ष्टि से तमाम लोगों को दुकानें आवंटित की गई थीं। समय के साथ-साथ सर्राफा के अलावा भी अन्य कारोबार चल रहे हैं। पूर्व में भी इन दुकानों को अवैध समझा गया था। इस संबंध में तमाम लोगों के मामले न्यायालय में विचाराधीन हैं। उच्च न्यायालय से स्थगनादेश भी प्राप्त हुए हैं। ऐसी स्थिति में किसी भी दुकानदार को बना उसके पक्ष जाने और बिना सुनवाई के अवैध बताना उचित नहीं है। कहा कि प्रशासन और नगर पालिका से इस संबंध में बात कर स्थिति को स्पष्ट किया जाएगा। अतिक्रमण हटाए जाने और ध्वस्तीकरण को रोके जाने के बारे में बात की जाएगी।

इस मौके पर सुहेब मोहम्मद खां, बिलाल शमसी, उजैर, इकराम, शैलेंद्र शर्मा, विनोद गप्पल, राकेश मिश्रा, चंद्र प्रकाश रस्तोगी, सचिन, गुरमीत सिंह, नरेश अरोरा, योगेश, राजेंद्र, दिलीप रस्तोगी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.