Move to Jagran APP

नाले से अतिक्रमण हटाने को अफसरों ने किया निरीक्षण

- छस्ऩकस्नगस्न ढ्ढङ्घद्ग ंस्नद्गस्त्रह्रÞङ्गएस्नस्न ³र्स्न ़स्नस्त्रङ्खङ्गगस्नस्न ङ्खङ्र्गगंस्न गस्नस्नक्च³स्न छर्स्न ़स्नस्नड्ड¦स्नद्ग ़स्नक्तक्त

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jul 2020 11:23 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2020 11:23 PM (IST)
नाले से अतिक्रमण हटाने को अफसरों ने किया निरीक्षण
नाले से अतिक्रमण हटाने को अफसरों ने किया निरीक्षण

टांडा, जासं : नाले की निकासी बंद होने तथा नाले पर अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ प्रशासन भी एक्टिव हो गया है। एसडीएम के निर्देश पर तहसीलदार ने मौके का निरीक्षण किया। नाले पर अतिक्रमण को तोड़ने की बात कही। ध्यान रहे कि नगर के मोहल्ला सेंटाखेड़ा में बड़ा नाला निकल रहा है, जिसपर कुछ लोगों ने कब्जा कर रखा है। और नाले की निकासी बंद कर दी है। उक्त नाले पर अतिक्रमण के कारण बरसात का पानी मुहल्लों में भर जाता है। जिसके चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसपर मोहल्ले के लोगों ने मामले की शिकायत नगर पालिका से की। नगर पालिका अध्यक्ष महनाज जहां ने मौके पर जाकर जानकारी की तथा नाले को तंग कर बंद कर दिया गया है। बाद में ईओ ने जांच कर मामले को एसडीएम से अवगत कराया। एसडीएम गौरव कुमार ने तहसीलदार महेंद्र बहादुर सिंह को मौके पर भेजकर जांच कराई। जांच में पता लगा लोगों ने नाले को पाटकर अतिक्रमण कर रखा है, जिसके चलते नाले में गंदगी अटी पड़ी है। सफाई भी नहीं हो पाती। बरसात के पानी की निकासी पूरी तरह बंद हो गई है। तहसीलदार ने शिकायत सही पाई। उन्होंने बताया कि नाले को काफी तंग कर दिया गया है। साथ ही कुछ स्थानों पर अतिक्रमण कर नाला पूरी तरह पाट दिया गया है। जिसमें कार्रवाई होना आवश्यक है। वह रिपोर्ट एसडीएम को सौंप देंगे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.