Move to Jagran APP

छात्रा को युवक ने दबोचा

मसवासी : खेत पर गई छात्रा को युवक ने बुरी नीयत से दबोच लिया।घटना शनिवार की सुबह चौकी क्षे

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 10:48 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 10:48 PM (IST)
छात्रा को युवक ने दबोचा
छात्रा को युवक ने दबोचा

मसवासी : खेत पर गई छात्रा को युवक ने बुरी नीयत से दबोच लिया।घटना शनिवार की सुबह चौकी क्षेत्र के एक गांव की बताई गई है। नगर के इंटर कालेज में पढ़ने वाली छात्रा खेत पर गई थी। उसको खेत पर अकेला पाकर उसी गांव से युवक ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया।उससे दुष्कर्म का प्रयास किया, लेकिन उसके शोर मचाने पर युवक मौके से फरार हो गया।डरी-सहमी छात्रा घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।परिजन उसे लेकर चौकी पहुंचे। परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने स्वार कोतवाली के लिए टरका दिया। स्वार कोतवाली पहुंचे परिजनों ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है। घटना के बाद से युवक भूमिगत है।अभी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।स्वार कोतवाल राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है उसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, पिता ने दी तहरीर

जागरण संवाददाता, स्वार : घर में अकेली देख दलित किशोरी को युवक ने बुरी नियत से दबोच दुष्कर्म का प्रयास।किशोरी के पिता ने युवक को नामजद कर पुलिस को तहरीर दी है। समाचार भेजे जाने तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

एक गांव निवासी दलित परिवार शनिवार को घर से बाहर गया था।उसकी 14 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी। किशोरी को घर में अकेला देख गांव का ही युवक मनोज घर में घुस गया और किशोरी को बुरी नियत से दबोच दुष्कर्म का प्रयास किया।शोर शराबा मचाने पर युवक फरार हो गया। जब दंपती घर पहुंचा तब बेटी ने सारी बात बताई, जिस पर पिता युवक के घर शिकायत करने पहुंचा। युवक के परिजनों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के साथ ही गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दे भगा दिया। पिता बेटी को लेकर कोतवाली पहुंचा और उक्त लोगों के खिलाफ दुष्कर्म करने का प्रयास एवं जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने की तहरीर पुलिस को दी। समाचार भेजे जाने तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.