जागरण संवाददाता, टांडा : युवक के हत्यारोपित प्रीतम सिंह को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपित पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था।

20 अप्रैल 2018 की सुबह चौकी दढि़याल क्षेत्र के गांव रजपुरा टांडा के पास नहर की पुलिया के नीचे ग्रामीणों ने बाइक व शव पड़ा देखा था। मृतक की पहचान गांव के युवक सद्दाम हुसैन पुत्र मोहम्मद हुसैन के रूप में हुई थी। वह काशीपुर उत्तराखंड की सरिया फैक्ट्री में मजदूरी करता था। पड़ोसी गांव तेलीपुरा निवासी प्रीतम सिंह से दोस्ती थी। दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना था।

पुलिस ने मृतक के भाई मोहम्मद रफी की ओर से 21 अप्रैल 2018 को गांव तेलीपुरा निवासी प्रीतम सिंह व एक अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। दोस्ती में सद्दाम ने कुछ समय पहले तीन लाख रुपये प्रीतम को कहीं से उधार दिलवाए थे। तीन लाख रुपये रकम मांगने पर वह टाल मटोल कर रहा था। इसी को लेकर प्रीतम सिंह ने उसके भाई सद्दाम हुसैन की हत्या कर दी। आरोपित तभी से फरार चल रहा था।

इसी बीच 18 दिसंबर को तत्कालीन एसपी शिव हरि मीणा ने आरोपित पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। प्रभारी निरीक्षक दुर्गा सिंह ने बताया कि उसे पंजाब से गिरफ्तार कर लिया गया है। शुक्रवार को जेल भेज दिया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस