रामपुर, जेएनएन। जिले के मिलक में कोयला लदी चलती मालगाड़ी के ड्राइवर को किसी कीड़े ने काट दिया। इससे अफरातफरी मच गई। चालक की हालत बिगडऩे पर आनन-फानन में उसे 108 एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

घटना सोमवार की दोपहर एक बजे की है। घटना के बाद से पटवाई रेलवे क्रासिंग पर मालगाड़ी खड़ी है। क्रासिंग बंद होने से सड़क के दोनों तरफ जाम लग गया है। हालत बिगडऩे पर चालक ने शोर मचाया। मौके पर स्टेशन के कर्मचारी भी पहुंच गए। चालक को एंबुलेंस से अस्पताल में ले जाया गया। वहीं इस मामले में स्टेशन कर्मियों में चर्चा है कि चालक को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। दहशत में आकर उसने सांप के काटने का शोर मचा दिया। वहीं घटना के बाद से दूसरी तरफ रेलवे क्रासिंग के बीच मालगाड़ी खड़ी हो गई। इससे काफी वाहन जाम में फंस गए। स्थानीय लोग को दूसरे रास्ते से होकर किसी तरह गंतव्य तक पहुंच गए लेकिन बाकी लोग फाटक खुलने का इंतजार ही करते रहे।

चिकित्सकों के अनुसार कीड़े ने काटा

नगर स्थित सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि, मालगाड़ी के लोको पायलट को किसी उडऩे वाले कीड़े ने काटा था। अस्पताल लाए जाने पर उसके हाथ से कीड़े का डंक निकाला भी गया था। ड्राइवर को शंका थी कि उसे किसी सांप ने काटा है। ड्राइवर की शंका का समाधान करने के लिए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। बाद में ड्राइवर जिला अस्पताल न जाकर, बेहतर इलाज के लिए बरेली चला गया। वहीं स्टेशन मास्टर वैभव शुक्ला ने बताया कि ट्रेन के ड्राइवर पुरुषोत्तम ने उन्हें बताया कि बरेली स्थित थाना मीरगंज के नगरिया सादात रेलवे स्टेशन और मिलक के क्योरार गांव के बीच में किसी कीड़े ने काट लिया। उस समय मालगाड़ी पटरी पर दौड़ रही थी। 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस