Move to Jagran APP

राशन वितरण न करने पर उपभोक्ताओं का हंगामा, दुकान में डाला ताला

टांडा : राशन वितरण न करने व उपभोक्ताओं से बदसलूकी करने पर लोगों ने हंगामा किया

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 10:55 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 10:55 PM (IST)
राशन वितरण न करने पर उपभोक्ताओं का हंगामा, दुकान में डाला ताला
राशन वितरण न करने पर उपभोक्ताओं का हंगामा, दुकान में डाला ताला

टांडा : राशन वितरण न करने व उपभोक्ताओं से बदसलूकी करने पर लोगों ने हंगामा किया तथा दुकान में ताला डाल दिया। मौके पर पहुंचे नगर पालिकाध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेकर राशन की दुकान निरस्त करने की बात कही।लोगों को शांत किया।

prime article banner

मुहल्ला नज्जूपुरा नहर के पास स्थित राशन की दुकान पर डिपो होल्डर मनमानी करते हुए राशन वितरण करने के बजाय लगातार ब्लैक कर रहा था। इसको लेकर उपभोक्ताओं का रोष लगातार बढ़ता जा रहा था। कई दिन से लगातार चक्कर काटने के बाद भी राशन डीलर रोजाना उपभोक्ताओं को कभी मशीन खराब, होने कभी रजिस्टर न होने तो कभी कोई और बहाना बनाकर टाल रहा था। उपभोक्ताओं ने मामले की शिकायत एसडीएम से भी की थी, लेकिन कोई ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार को उपभोक्ताओं की लंबी लाइन देखकर राशन डीलर फिर से बहाना बनाकर जाने लगा। उपभोक्ताओं के डीएम से शिकायत की बात करने पर बदसलूकी पर उतर आया।उपभोक्ताओं का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने डिपो होल्डर के खिलाफ जमकर हंगामा व नारेबाजी करते हुए दुकान में ताला डाल दिया। दुकान का ताला अधिकारियों के आने पर ही खोलने की बात कही। इस बीच पालिकाध्यक्ष महनाज जहां, अधिशासी अधिकारी राजेश ¨सह राणा, जेई दीपक शाह, नगर पालिका कर्मी धनी राम, अब्दुल रऊफ, सुदेश कुमार, सभासद हाजी जलीस अहमद आदि भी मौके पर पहुंचे। लोगों ने एसडीएम एमएस पुंडीर को भी फोन करके सूचना दी, लेकिन वह नहीं पहुंचे। गुस्साई भीड़ ने पालिकाध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी से काफी समय से राशन वितरण न करने की शिकायत की। पालिकाध्यक्ष व ईओ ने लोगों को शांत कर राशन की दुकान निरस्त कराने की बात कही। पालिकाध्यक्ष महनाज जहां का कहना है कि उपभोक्ताओं के हक पर डाका नहीं डालने दिया जाएगा। बिना अनुमति के राशन की दुकान खुली तो सभी राशन डीलरों के खिलाफ चे¨कग अभियान चलाकर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया कि राशन डीलर अधिकारियों से साठगांठ का हवाला देकर खुलेआम जनता का शोषण कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.