Move to Jagran APP

शहजादनगर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

रवेज पुत्र असगर है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को दबका गांव के चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। उधर शहजादनगर पुलिस ने निपनिया गांव के जसविदर पुत्र लेखराज को भी पकड़ा है। उसके खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हुए थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 06:15 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 06:15 PM (IST)
शहजादनगर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म
शहजादनगर में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

रामपुर : शहजादनगर थाना क्षेत्र में युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र की एक युवती का आरोप है कि आरोपित का उसके घर आना जाना था। उसने युवती को शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। दो साल से उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। युवती जब भी शादी के लिए कहती तो वह टाल जाता था। बाद में युवती को पता चला कि आरोपित दूसरी जगह शादी के लिए लड़की देख रहा है। इस पर उसने परिजनों को आरोपित के बारे में बता दिया। परिजनों ने आरोपित से बात की और युवती से शादी का दबाव बनाया। इस पर आरोपित ने युवती के माता-पिता के साथ मारपीट और गाली गलौज की। जान से मारने की धमकी दी। इस पर परिजन युवती को लेकर थाने आ गए। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

थाना प्रभारी परवेज कुमार ने बताया कि आरोपित परवेज पुत्र असगर है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को दबका गांव के चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है। उधर, शहजादनगर पुलिस ने निपनिया गांव के जसविदर पुत्र लेखराज को भी पकड़ा है। उसके खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट जारी हुए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.