रामपुर : नैनीताल रोड किनारे राधा रोड की पुलिया मंगलवार को ठीक कर दी गई। इस समस्या को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से छापा। अधिकारियों ने भी इस समस्या को गंभीरता से लिया और नए स्लेब रखवाकर ठीक करा दिया। समस्या दूर होने पर आसपास के लोगों और दुकानदारों ने दैनिक जागरण का शुक्रिया अदा किया।

नैनीताल हाईवे किनारे राधा रोड की पुलिया के बीचोबीच बना जाल काफी समय पहले टूट गया था। इसे ठीक कराने के लिए क्षेत्र के लोगों ने जनहित में मुख्यमंत्री पोर्टल से लेकर अधिकारियों से शिकायत की थी। पिछले दिनों दैनिक जागरण द्वारा पोर्टल की शिकायतों को लेकर अभियान चलाया था, जिसमें इस पुलिया की खबर को भी छापा। छह सितंबर के अंक में पोर्टल पर शिकायत, नहीं बनी पुलिया, शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया।

इसमें लिखा कि राष्ट्रीय संयुक्त युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष फैसल मुमताज ने मुख्यमंत्री जन सुनवाई आइजीआरएस पोर्टल पर राधा रोड की टूटी पुलिया की शिकायत की थी, मगर समस्या दूर नहीं हो पाई। उनकी बात को प्रमुखता से छापा गया। इसके अलावा सोमवार को अभियान के समापन पर दैनिक जागरण कार्यालय में पाठक पैनल हुआ था, जिसमें नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी का काम देख रहे उपजिलाधिकारी सदर राजेश कुमार और शिकायत करने वाले लोग शामिल हुए थे।

इस दौरान लोगों ने राधा रोड की पुलिया से होने वाली परेशानियों के बारे में एसडीएम को बताया तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और शीघ्र ठीक कराने का आश्वासन दिया। मंगलवार की सुबह पुलिया के बीच के गडढे को जेसीबी से स्लेब रखवाकर ठीक करा दिया। समस्या का समाधान होने पर आसपास के दुकानदारों और लोगों ने दैनिक जागरण का शुक्रिया अदा किया। नैनीताल हाईवे किनारे राधा रोड की पुलिया का जाल टूटा होने से आए दिन हादसे होते रहते थे। दैनिक जागरण ने इसे प्रमुखता से उठाया। पुलिया ठीक होने पर दैनिक जागरण भी बधाई का पात्र है। अवतार ¨सह। पुलिया के ठीक होने से राहगीरों को काफी राहत मिलेगी। इससे आए दिन हादसे होते रहते थे। दैनिक जागरण ने जनसमस्या को प्रमुखता से उठाया और समाधान कराया। इसके लिए दैनिक जागरण का शुक्रिया। शरीफ अहमद। राधा रोड की पुलिया को ठीक कराने के लिए लोग काफी दिनों से प्रयासरत थे, दैनिक जागरण ने अपने अभियान के तहत इसे प्रमुखता से उठाया, जिस पर आज पुलिया ठीक हो गई। इसके लिए दैनिक जागरण का धन्यवाद। शमी खां। नैनीताल हाईवे किनारे राधा रोड की पुलिया के टूटे जाल के कारण आए दिन हादसे होते रहते थे। इस जनसमस्या को दैनिक जागरण ने कई बार छापा, जिसके कारण यह पुलिया ठीक हो गई, इसके लिए थैंक्स दैनिक जागरण। शोभित जोशी।

Posted By: Jagran